उन्नाव (यूपी): फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के गंगा कटरी सकतपुर गांव में ट्रैक्टर ट्रॉली पर एक स्कूल का कांक्रीट गेट गिरने से ट्रॉली पर सवार तीन मजदूरों की दबकर मौत हो गई. घटना तब हुई जब ट्रैक्टर चल रहा था, चलते ट्रैक्टर की ट्रॉली पर ऊंचा बना स्कूल का गेट गिर गया, इससे तीनों की जान चली गई.

भतीजी की शादी के दो दिन पहले शहीद हो गए सहारनपुर के जबर सिंह, 21 नवंबर को आना था घर

अपर पुलिस अधीक्षक अष्‍ठ भुजा प्रसाद सिंह ने बताया कि राधाकृष्ण शिवप्रसाद दास इंटर कॉलेज के बाहर एक स्‍वागत गेट बना हुआ था. देर रात पुआल लदी ट्रैक्टर ट्रॉली को लेकर चालक इसी गेट से निकाल रहा था. मेन गेट के ऊपरी हिस्‍से में पुआल लदी ट्रॉली फंस गई. ट्रैक्टर चालक द्वारा मेन गेट में फंसी ट्रॉली को आगे पीछे करने में गेट का ऊपरी हिस्‍सा टूटकर ट्रॉली पर गिर गया. घटना के समय ट्रॉली पर छह मजदूर सवार थे.

नोएडा: बीटेक स्टूडेंट ने फांसी लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- ‘जिंदगी से हार गया हूं’

पुलिस के मुताबिक सभी मजदूर गेट के मलबे और पत्थरों के नीचे दब गए. चीखने चिल्‍लाने पर आसपास उपस्थित लोगों ने पत्‍थर में दबे लोगों को काफी मशक्‍कत से बाहर निकाला. सिंह ने बताया कि ट्रॉली पर सवार रोशन (50) और सर्वेश (30) की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल अजय विश्वकर्मा (20) की लखनउ ट्रामा सेंटर ले जाते समय रास्‍ते में मौत हो गई. तीन अन्य घायल अस्पताल में भर्ती हैं.