आगरा: यूपी के आगरा में एक इंस्‍टाग्राम फ्रेंड ने एक होटल में छात्रा के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया है. ताजगंज क्षेत्र के एक होटल में विश्वविद्यालय की एक अंडरग्रेजुएट छात्रा (20) को बेहोश कर दुष्कर्म करने के आरोप में एविएशन डिप्लोमा के एक छात्र को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के अनुसार, पीड़िता और आरोपी एक महीने पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम के माध्यम से दोस्त बने थे.

पीड़िता ने दावा किया है कि आरोपी ने उसे एक ड्रिंक दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई. एक घंटे बाद जब उसे होश आया तो उसने अपने निजी अंगों पर चोट पाए. छात्रा को मेडिकल के लिए सबसे पहले एक निजी अस्पताल गई, जहां से उसके दोस्त उसे एसएन मेडिकल कॉलेज ले गए.

मूल रूप से हाथरस जिला निवासी दर्श गौतम (23) अपने अभिभावकों के साथ सदर क्षेत्र में रहता है. वह एक निजी संस्थान से एविएशन में डिप्लोमा कर रहा है.

आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) बबलू कुमार ने कहा, “पुलिस द्वारा प्राप्त किए गए सीसीटीवी फूटेज में यह दिखाई दे रहा है कि बुधवार सुबह दोनों ताजगंज क्षेत्र के होटल में जा रहे हैं, जहां पीड़िता के साथ दुष्कर्म हुआ. पीड़िता ने अपने बयान में यह दावा किया है कि आरोपी ने उसे एक ड्रिंक दिया, जिसके बाद वह बेहोश हो गई. एक घंटे बाद जब उसे होश आया तो उसने अपने निजी अंगों पर चोट पाए.”

पुलिस ने यह दावा किया है कि आरोपी को अलीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी वहां अपने तीन दोस्तों के साथ एक शादी समारोह में जा रहा था. एसएसपी ने कहा, “आरोपी ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है. हमने उसे मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है.” पुलिस अधिकारी ने कहा, “दुष्कर्म से पहले आरोपी ने पीड़िता को वोडका पिलाया था.”

वहीं, सूत्रों का दावा है कि पुलिस ने आरोपी के तीन दोस्तों और होटल के कर्मचारी को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है.