लखनऊ: उत्तरप्रदेश के सहारनपुर जिले में दर्दनाक हादसा हो गया. सहारनपुर जिले के थाना चिलकाना में एक पिकअप गाड़ी और एक ट्रैक्टर ट्रॉली के बीच जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में एक ही परिवार के तीन लोग सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. उधर, उन्नाव जिले के अजगैन थाना क्षेत्र में एक वाहन ने एक मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे तीन युवकों की मौत हो गई.

 

सहारनपुर के एसपी सिटी प्रबल प्रताप सिंह ने बताया कि मंगलवार रात शामली के झिझाना इलाके के ग्राम बिडोली से एक पिकअप गाड़ी में सवार होकर कुछ लोग सिद्दपीठ शाकुम्भरी देवी के दर्शनों को जा रहे थे. इस पिकअप गाड़ी में महिलाओं और बच्चों सहित कुल 16 श्रद्धालु सवार थे. सिंह ने बताया कि रात साढ़े दस बजे ग्राम पठेड के निकट लकड़ियों से भरी एक टैक्ट्रर ट्राली ने पिकअप गाड़ी में जोरदार टक्कर मार दी. यह टक्कर इतनी तेज थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गये.

नोएडा में डिवाइडर से टकराई कार, युवक की मौत, महराजगंज जिले में बस पलटने से 14 जख्‍मी

हादसे में आठ लोग जख्‍मी
हादसे की सूचना मिलते ही थाना चिलकाना पुलिस मौके पर पहुचीं और गाड़ी में बुरी तरह फंसे घायलों को किसी तरह बाहर निकालकर उन्हें अस्‍पताल पहुंचाया गया. उन्होंने बताया कि हादसे में तीतरो निवासी उषा उनका बेटा मनोज, बेटी कोमल और ग्राम बिडौली निवासी वशं की मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गये. सिंह ने बताया कि हादसे की जानकारी मिलते ही सहारनपुर के जिलाधिकारी आलोक कुमार पाण्डेय रात में ही जिला चिकित्सालय पहुचें और उन्होंने चिकित्सकों को समुचित उपचार के निर्देश दिये.

यूपी के प्रतापगढ़ में दर्दनाक हादसा, तालाब में डूबने से दो भाईयों की मौत

उन्‍नाव में मोटरसाइकिल और जीप में टक्कर से तीन युवकों की मौत
उन्नाव जिले के अजगैन थाना क्षेत्र में मंगलवार रात एक वाहन ने एक मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी जिससे तीन युवकों की मौत हो गई. मोटरसाइकिल सवार तीनों युवक अपने घर जा रहे थे तभी लखनऊ की ओर से आ रहे एक वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे तीनों युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.  पुलिस में शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस अधीक्षक हरीश कुमार ने बताया कि दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई. टक्कर मारने वाली गाड़ी को कब्‍जे में ले लिया गया है. पुलिस सूचना के अनुसार अजगैन थाना क्षेत्र के छोटी पड़रिया मजरे भौली निवासी जय सिंह (20), विश्वनाथ (24) व छोटू (22) एक ही मोटरसाइकिल से नवाबगंज से वापस अपने घर भौली जा रहे थे तभी स्कार्पियो ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी.