देवरिया/गोरखपुर: देवरिया जनपद के रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के रामचक गांव में आई बारात से लौट तेज गति से लौट रही एक कार सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. जिसमें एक बसपा नेता समेत चार लोगों शामिल थे. वहीं इसी हादसे में तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं. हादसा इतना भीषण था की पुलिस को गैस कटर से कार को काटकर चारों शव निकाला पड़ा. वहीं घायलों को नजदीक के अस्पताल भर्ती कराया गया.

बता दें कि गोरखपुर के बड़हलगंज कस्बे के चिल्लूपार मोहल्ला निवासी कैलाशपति सोनकर के बेटे की शादी में शामिल होने पूर्व सभासद व बसपा नेता टेल्हू सोनकर समेत चार लोग शामिल होने पहुंचे थे. जिसके बाद सभी देर रात सभी लोग दावत में शामिल होने के बाद गोरखपुर कार से लौट रहे थे. लेकिन रफ्तार के कारण कार अनियन्त्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई.

इस हादसे में पूर्व सभासद टेल्हू सोनकर, धर्मवीर सोनकर, श्रवण पटवा और लल्लू जायसवाल की मौके पर मौत हो गई. जबकि विंध्याचल जायसवाल, मनोज मद्धेशिया व अमरनाथ सोनकर गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं इस हादसे के बाद पूरे गांव में मातम पसर गया है. मृतकों के परिवारों में चीख पुकार मची है. ( इनपुट – आईएएनएस)