कानपुर: मशहूर टीवी एक्ट्रेस बिग बॉस की विजेता श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी को कानपुर में अरेस्ट कर लिया गया. कानपुर में भोजपुरी फिल्म ‘संगम रिश्तों का’ की शूटिंग के दौरान नशे की हालत में राजा चौधरी ने हंगामा शुरू किया. विरोध करने पर यूनिट स्टाफ से बदसुलूकी और मारपीट शुरू कर दी. फिल्म प्रोड्यूसर द्वारा सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को भी रजा चौधरी ने जमकर गालियां दी. पुलिस चुपचाप सुनती रही. बाद में पुलिस ने अरेस्ट कर लिया. राजा के खिलाफ कई धाराओं में कार्रवाई की गई है.

‘संगम रिश्तों का’ की चल रही शूटिंग
राजा चौधरी जानी मानी टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पूर्व पति हैं. काफी समय पहले दोनों अलग हो चुके हैं. श्वेता तिवारी बिग बॉस शो की विजेता हैं. राजा चौधरी भी इस शो के हिस्सा रहे हैं. बताया जा रहा है कि राजा चौधरी कानपुर के बिठूर में ‘संगम रिश्तों का’ फिल्म की शूटिंग के लिए आए थे. फिल्म में वह हीरो के भाई का किरदार निभा रहे हैं. आरोप है कि राजा चौधरी ने शराब के नशे में धुत होकर जमकर हंगामा किया. उन्होंने शूटिंग यूनिट के साथ अभद्रता की. जब यूनिट के सदस्यों ने इसका विरोध किया तो राजा चौधरी ने कैमरामैन के अलावा कई लोगों से मारपीट की. हंगामा बढ़ता देख फिल्म प्रोड्यूसर ने मामले की शिकायत बिठूर पुलिस से की. मामले का जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस नशे में धुत एक्टर को थाने ले आई.

पुलिस और डॉक्टर से भी अभद्रता का आरोप
आरोप है कि थाने में भी राजा चौधरी पुलिसवालों को गालियां देते रहे. इसके बाद पुलिस ने उसे मेडिकल के लिए स्थानीय सीएससी में भेजा. यहां पर शराब पीकर होश खो चुके अभिनेता राजा चौधरी ने डॉक्टरों के साथ अभद्रता की. विरोध करने पर उसने स्वास्थ्यकर्मियों से भी मारपीट और गाली गलौच भी की. राजा चौधरी के डर से कई डॉक्टर मौके से भाग गए.

राजा की गालियां को झेलती रही पुलिस
इस दौरान पुलिस खामोश तमाशा देखती रही. मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण पुलिस एक्टर की बदतमीजी और गालियों को झेलती रही. वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, जांच के बाद ही आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.