नोएडा: सेक्टर-70 स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली नर्सरी की मासूम छात्रा से बलात्कार के प्रयास का आरोप स्कूल बस के ड्राइवर के खिलाफ लगा है. खुद 3 वर्षीय मासूम ने पकड़े गए ड्राइवर की शिनाख्त की है. पुलिस ने रविवार को निजी स्कूल के आरोपी बस चालक को गिरफ्तार करने में कामयाबी पाई है. बता दें कि गत 9 अक्टूबर को बस चालक राजू उर्फ हफीजुर्र रहमान  3 वर्षीय मासूम के साथ घिनौनी हरकत करने का प्रयास किया था.

लॉ स्कूल ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली दोनों छात्राओं को निकाला, आरोपी प्रोफेसर पहले ही निलंबित

स्कूल प्रशासन पर गंभीर आरोप
पुलिस ने बताया कि पीड़िता के परिजनों ने 25 अक्टूबर को मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. मासूम के परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं, पुलिस मामले की जांच कर रही है. सूरजपुर थाने की पुलिस ने रविवार को बस चालक को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन अवकाश होने के चलते पुलिस ने सोमवार को उसे अदालत में पेश किया, जिसके बाद अदालत ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

होटल मालिक की गोली मारकर हत्या, चार आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

एसपी (ग्रामीण) विनीत जायसवाल ने बताया कि 25 अक्टूबर को सेक्टर-137 की एक सोसाइटी में रहने वाले उद्योगपति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि बीते नौ अक्टूबर को उनकी तीन वर्षीय बेटी जब स्कूल से वापस लौट रही थी तो बस चालक राजू उर्फ हफीजुर्र रहमान ने बस में बच्ची को अकेला पाकर उससे कथित दुष्कर्म का प्रयास किया. उन्होंने बताया कि इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने रविवार को आरोपी राजू को गिरफ्तार किया. पीड़िता ने आरोपी बस चालक की पहचान कर ली है. छात्रा के परिजनों ने स्कूल प्रशासन पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. (इनपुट एजेंसी)