फैजाबाद: केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने उप चुनाव में हार को लेकर कहा कि इसका 2019 के चुनाव पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. ये चुनाव सरकार नहीं बनाते हैं. उन चुनाव में हार का बीजेपी की प्रदेश या केंद्र की सरकार पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि उप चुनाव होते रहते हैं, इनका इतना महत्व नहीं है.

आगे भी बीजेपी के साथ रहेगा अपना दल
अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल एनडीए सरकार में घटक दल है. अनुप्रिया पटेल केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री हैं. उन्होंने यहां साफ़ किया कि वह आगे भी एनडीए के साथ ही रहेंगे. अपना दल बीजेपी से अलग नहीं होगा. इसके साथ ही उन्होंने कैराना, नूरपुर सहित उप चुनावों में बीजेपी को मिल रही हार पर भी सफाई दी.

मीडियाकर्मियों से मांगनी पड़ी माफी
बता दें कि अनुप्रिया पटेल शनिवार की शाम फैजाबाद पहुंची थीं. निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात की. इससे पहले उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस को लेकर मना किया. इससे गुस्साए पत्रकारों ने उनके कार्यक्रम का बहिष्कार कर दिया. इस पर अनुप्रिया पटेल ने पत्रकारों से माफ़ी मांगी. इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से बात की. उन्होंने बताया कि देश के कई हिस्सों में स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए कार्य किए जा रहे हैं.