UP Election 2022: आज भी जारी रहेगी भाजपा कोर कमेटी की बैठक, उम्मीदवारों के नाम पर होगा मंथन

इससे पहले मंगलवार के दिन बैठक जारी थी और आज तीसरे दिन भी भाजपा कोर कमेटी की बैठक होने वाली है. संभावना है कि इस समिति की आज की बैठक की अगुआई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करें और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीते 2 दिनों में हुई बैठक के बाद जिन नामों पर चर्चा की गई है उनपर मुहर लगे.

Published: January 13, 2022 6:59 AM IST

By Avinash Rai

Yogi Adityanath PM Narendra Modi

UP Assembly Election 2022: यूपी विधानसभा चुनाव से पूर्व राज्य में भारतीय जनता पार्टी की कोर कमेटी की बैठक (BJP Core Committee Meeting) जारी है. केंद्रीय गृहमंत्री और भाजपा नेता अमित शाह (Amit Shah) की अध्यक्षता में भाजपा मुख्यालय में देर रात तक बैठक चली. इससे पहले मंगलवार के दिन बैठक जारी थी और आज तीसरे दिन भी भाजपा कोर कमेटी की बैठक होने वाली है. संभावना है कि इस समिति की आज की बैठक की अगुआई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करें और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीते 2 दिनों में हुई बैठक के बाद जिन नामों पर चर्चा की गई है उनपर मुहर लगे. बता दें कि आज भी चुनाव में खड़े होने वाले उम्मीदवारों के नाम पर मंथन जारी रहेगा. अंतिम मुहर लगने के बाद दूसरे चरण के उम्मीदवारों का नाम जल्द से जल्द घोषित कर दिया जाएगा.

Also Read:

इन नेताओं से सीट बंटवारे पर हुई चर्चा
भाजपा कोर कमेटी की बैठक के दौरान वाणिज्य और उद्योग राज्य मंत्री और अपना दल की नेता अनुप्रिया पटेल ने भाजपा के सभी नेताओं से मुलाकात की और सीट बंटवारे को लेकर चर्चा की. वहीं बैठक में निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद भी वहां मौजूद थे और उनसे भी सीट बंटवारे को लेकर चर्चा की गई.

योगी अदित्यनाथ लड़ेंगे अयोध्या से चनाव?
अमित शाह की अध्यक्षता में आयोजित दूसरे दिन की कोर कमेट की बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) को अयोध्या से चुनाव लड़वाने को लेकर चर्चा की गई. हालांकि इस संबंध में अंतिम फैसला केंद्रीय चुनाव समितियों की बैठक में लिया जाएगा. आज की बैठक की अगुवाई प्रधानमंत्री मोदी करेंगे.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 13, 2022 6:59 AM IST