Top Recommended Stories

UP Assembly Election 2022: कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने दिया इस्तीफा, समाजवादी पार्टी के विधायक भाजपा में शामिल

अदिति सिंह ने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को खत लिखकर इस बाबत अवगत कराया है. अदिति सिंह (Aditi Singh Raebareli) ने लिखा- आपको अवगत कराना है कि मैं भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रही हूं. कृपया स्वीकार करने का कष्ट करें.

Updated: January 20, 2022 12:34 PM IST

By Avinash Rai | Edited by Avinash Rai

UP Assembly Election 2022: कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने दिया इस्तीफा, समाजवादी पार्टी के विधायक भाजपा में शामिल

UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election) की तारीखों का ऐलान होते ही नेताओं द्वारा दल-बदल की राजनीति तेज हो गई है. भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा इस्तीफा दिए जाने तथा समाजवादी पार्टी की नेता व मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू अपर्णा यादव के भाजपा में शामिल होने के बाद अब एक और महिला नेता ने इस्तीफा दिया है. दरअसल रायबरेली सदर से विधायक अदिति सिंह ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. वहीं कांग्रेस नेता प्रियंका मौर्या और समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक प्रमोद गुप्ता ने इस्तीफा दे दिया है.

Also Read:

अदिति सिंह ने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) को खत लिखकर इस बाबत अवगत कराया है. अदिति सिंह (Aditi Singh Raebareli) ने लिखा- आपको अवगत कराना है कि मैं भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रही हूं. कृपया स्वीकार करने का कष्ट करें. बता दें कि इससे पूर्व अदिति सिंह ने अपने अधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा- सब्र. इस एक शब्द के शेयर किए जाने के बाद से ही अदिति सिंह सुर्खियों में बनी हुई थीं. ऐसा माना जा रहा था कि वे पार्टी को छोड़ सकती है.

बता दें कि इससे पहले बीते दिनों मुलायम सिंह यादव की पुत्रवधू और समाजवादी पार्टी की नेता अपर्णा यादव ने समाजवादी पार्टी का त्याग कर भाजपा का दामन थामा था. वहीं ऐसी संभावना जताई जा रही है कि मुलायम सिंह यादव के कई रिश्तेदारों को भाजपा में जगह दी जा सकती है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 20, 2022 12:07 PM IST

Updated Date: January 20, 2022 12:34 PM IST