UP Assembly Election 2022: शिवसेना का बड़ा बयान-किसी से नहीं करेंगे गठबंधन, कभी भाजपा से थी दोस्ती, मगर...

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में राजनीतिक सरगर्मी तेज है. इस बीच शिवसेना के नेता संजय राउत का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा है कि-हमारी पार्टी किसी से गठबंधन नहीं करेगी, कभी भाजपा से थी दोस्ती, मगर...

Published: January 13, 2022 10:29 AM IST

By Kajal Kumari

Sanjay Raut, Shiv sena, shiv sena news, Uddhav Thackeray, maharashtra crisis, maharashtra political crisis
Shiv Sena leader Sanjay Raut said the Uddhav faction was confident it will win floor test in the Assembly. (File Photo)

UP Assembly Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होते ही जोड़-तोड़ की गहमागहमी तेज हो गई है. इस बीच शिवसेना नेता संजय राउत का बड़ा बयान आया है. उन्होंने कहा है कि शिवसेना यूपी में किसी भी गठबंधन का हिस्सा नहीं होगी. राउत ने कहा कि समाजवादी पार्टी के साथ हमारे वैचारिक मतभेद हैं लेकिन हम राज्य में अब बदलाव चाहते हैं. हम यूपी में लंबे समय से काम कर रहे हैं लेकिन चुनाव नहीं लड़ा क्योंकि हम पहले बीजेपी को नुकसान नहीं पहुंचाना चाहते थे.

Also Read:

इससे पहले बुधवार को शिवसेना सांसद संजय राउत ने यूपी सरकार में पूर्व मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य और भाजपा के कुछ और विधायकों के इस्तीफे को लेकर बयान दिया था. उन्होंने दावा किया कि यह तो सिर्फ शुरुआत है और उत्तर प्रदेश में राजनीतिक बदलाव अब तय है और राज्य के एक मंत्री तथा कुछ अन्य बीजेपी विधायकों के हाल में पार्टी छोड़ने से इसकी शुरुआत हो गई है.

राउत ने कहा, ‘यह सिर्फ शुरुआत है और उत्तर प्रदेश में राजनीति बदलने वाली है. ‘हमारी लड़ाई बीजेपी के नोट से है. शिवसेना आम जनता की पार्टी है और हम लोगों से कहना चाहते हैं कि धन के लालच में नहीं पड़ें.

संजय राउत ने मंगलवार को कहा था कि शिवसेना उत्तर प्रदेश में 50 सीटों पर चुनाव लड़ेगी जहां 403 सदस्यीय विधानसभा के लिए अगले दो महीने में सात चरण में चुनाव होने वाले हैं. चुनाव से पहले भाजपा में भगदड़ मची हुई है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 13, 2022 10:29 AM IST