UP Assembly Election 2022: लापता होने की खबरों के बीच सामने आए BJP MLA विनय शांक्य, बोले- स्वामी के साथ हूं, सपा ज्वाइन करुंगा

UP Assembly Election 2022: भाजपा विधायक विनय शाक्य (Vinay Shakya) ने बेटी के दावों को निराधार बताते हुए साफ किया है कि उनका अपहरण नहीं हुआ है वह बल्कि स्वामी प्रसाद मौर्या (Vinay Shakya) के साथ हैं.

Published: January 12, 2022 10:58 AM IST

By Nitesh Srivastava

BJP MLA from Bidhuna Vinay Shakya
इटावा में मीडिया से बात करते हुए बीजेपी विधायक विनय शाक्य (ANI)

UP Assembly Election 2022: भाजपा विधायक विनय शाक्य (Vinay Shakya) ने बेटी के दावों को निराधार बताते हुए साफ किया है कि उनका अपहरण नहीं हुआ है वह बल्कि स्वामी प्रसाद मौर्या (Vinay Shakya) के साथ हैं. बुधवार को वह इटावा (Etawah) स्थित अपने आवास पर भाई के साथ नजर आए. उन्होंने यहां बेटी द्वारा ‘अपहरण होने’ दावों को बेबुनियाद (Vinay Shakya refuse daughter claim) बताते हुए कहा कि मैं स्वामी प्रसाद मौर्या के साथ हूं और समाजवादी पार्टी ज्वाइन करने जा रहा हूं. वहीं भाजपा विधायक विनय शाक्य (Vinay Shakya) के भाई देवेश शाक्य ने भी कहा कि बेटी का मेरे ऊपर लगाया गया आरोप (अपहरण का आरोप) निराधार है. हमारे खिलाफ तमाम षड्यंत्र चले जा रहे हैं जिसके चलते हमारी जान को खतरा है.

Also Read:

इससे पहले औरैया जिले की बिधूना सीट से भाजपा विधायक विनय शाक्य की बेटी रिया शाक्य ने एक वीडियो जारी कर यह दावा किया था कि उनके पिता का अपहरण हुआ है और जबरदस्ती समाजवादी पार्टी ज्वाइन कराई जा सकती है. हालांकि पुलिस ने भी बेटी के दावे को नकार दिया था. बेटी रिया ने अपने चाचा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि पिता विनय शांक्य को जबरदस्ती लखनऊ ले जाया जा रहा है. रिया के अनुसार, चाचा मेरे पिता की बीमारी का फायदा उठाकर उन्हें जबरदस्ती ले गए और सपा ज्वाइन कराना चाहते हैं.

वहीं औरेया के पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा ने बेटी के आरोपों के बाद साफ किया था कि विधायक विनय शांक्य, इटावा जिले में अपनी मां के साथ मौजूद हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शांक्य को स्वामी प्रसाद मौर्या का करीबी माना जाता है. मंगलवार को मौर्या ने योगी कैबिनेट से इस्तीफा देते हुए समाजवादी पार्टी की सदस्यता ले ली. उनके साथ कई विधायकों के सपा में आने की चर्चा है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 10:58 AM IST