UP Assembly Elections 2022: BJP MP वरुण गांधी भी कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर चुनाव आयोग से की ये खास मांग

UP Assembly Elections 2022: वरुण गांधी ने आज रविवार को खुद ट्वीट कर अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए बताया कि तीन दिनों तक पीलीभीत में रहने के बाद वो भी कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. कोरोना के लगातार बढ़ रहे खतरे और 5 राज्यों में होने वाले विधान सभा चुनाव के मद्देनजर वरुण ने कहा कि हम कोविड की तीसरी लहर और चुनाव-प्रचार के बीच में हैं.

Published: January 9, 2022 12:46 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Ikramuddin Saifi

If Agniveer's Not Eligible For Pension, Why Should Public Representatives Get Retirement Benefits: Varun Gandhi
If Agniveer's Not Eligible For Pension, Why Should Public Representatives Get Retirement Benefits: Varun Gandhi

UP Assembly Elections 2022: भाजपा सांसद वरुण गांधी (BJP MP Varun Gandhi) कोविड पॉजिटिव हो गए है. उन्होंने आज रविवार को खुद ट्वीट कर अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए बताया कि तीन दिनों तक पीलीभीत में रहने के बाद वो भी कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. कोरोना के लगातार बढ़ रहे खतरे और 5 राज्यों में होने वाले विधान सभा चुनाव के मद्देनजर वरुण ने कहा कि हम कोविड की तीसरी लहर और चुनाव-प्रचार के बीच में हैं. उन्होंने चुनाव आयोग से चुनाव लड़ने वाले सभी उम्मीदवारों और चुनावी अभियान में जुटे राजनीतिक कार्यकतार्ओं को भी एहतियातन डोज दिलवाने की मांग की.

Also Read:

क्या बोले वरुण गांधी
वरुण गांधी ने ट्वीट कर लिखा पीलीभीत में 3 दिनों तक रहने के बाद काफी मजबूत लक्षणों के साथ मैं कोविड पॉजिटिव हो गया हूं. कोरोना की तीसरी लहर और विधान सभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव आयोग से मांग करते हुए वरुण ने अपने ट्वीट में आगे कहा, अब हम तीसरी लहर और चुनाव प्रचार के बीच में है. चुनाव आयोग को उम्मीदवारों और राजनीतिक कार्यकतार्ओं को भी एहतियातन डोज देनी चाहिए.

पांच राज्यों में होने हैं विधानसभा चुनाव
आपको बता दें कि चुनाव आयोग ने बीते शनिवार को पांच राज्यों- उत्तर प्रदेश , उत्तराखंड, पंजाब, मणिपुर और गोवा के विधानसभा चुनाव के लिए तारीखों का एलान कर दिया है. देश में कोरोना के लगातार बढ़ रहे खतरे के मद्देनजर चुनाव आयोग ने 15 जनवरी तक जनसभा, रोड शो, पदयात्रा और नुक्कड़ सभा जैसे चुनावी कार्यक्रमों पर पूरी तरह से रोक लगा दी है. इसके साथ ही आयोग ने कोविड के खतरे को देखते हुए अन्य कई तरह की पाबंदियां लगाई है और सावधानी बरतने के लिए कई तरह के दिशा-निर्देश भी जारी किए है.

चुनाव आयोग ने यह भी साफ कर दिया है कि कोविड दिशा-निर्देश नहीं मानने वालों के खिलाफ आयोग कड़ी कार्रवाई करेगा लेकिन चुनावी माहौल और राजनीतिक दलों के इतिहास एवं रवैये को देखते हुए अभी भी कई लोग यह मान रहे हैं कि इन नियमों का पालन करवाना चुनाव आयोग के लिए किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं होगा. (एजेंसी इनपुट्स)

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 9, 2022 12:46 PM IST