वाराणसी: योगगुरु बाबा रामदेव ने कल यानी 15 मई को वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव के नतीजों को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ‘जो (पार्टी) कर्नाटक चुनाव जीतेगी, वही देश जीतेगी. बनारस पहुंचे बाबा रामदेव से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के करीब चार साल के कार्यकाल पर नंबर देने को कहा गया तो उन्‍होंने कहा कि यह बहुत ही कठिन सवाल है.

कर्नाटक चुनाव भारतीय राजनीति में लाएगा महत्वपूर्ण मोड़
बाबा रामदेव वाराणसी में एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. रामदेव ने कर्नाटक के नतीजों के मामले में कहा कि कर्नाटक चुनाव भारतीय राजनीति में महत्वपूर्ण मोड़ लाएगा जो कर्नाटक जीतेगा वो देश जीतने का दमखम भी रखेगा. बाबा रामदेव ने कहा कि बंगाल और केरल दोनों जगह राजनीतिक हिंसा लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा हैं. ये देश की आजादी के लिए अपमान जैसा है. यहां उन्होंने कहा कि पीएम से किसानों, जवानों, व्यापारियों और अधिकारियों की पहाड़ जैसी उम्मीदें हैं. पीएम मोदी की नीयत में देश को विश्वास है. उम्मीदें पहाड़ जैसी हैं और योजनाओं को धरातल पर लाने के लिए उनका मंत्रिमंडल पूरी कोशिश कर रहा है.

वीरप्पा मोइली ने कहा- एग्जिट पोल हो जाएंगे खारिज, कांग्रेस को कर्नाटक में मिलेगा बहुमत

रामदेव ने मंत्रियों की तारीफ की
बाबा रामदेव ने यहां कहा कि कुछ मंत्रियों के काम लाजवाब हैं. जेटली जैसे विजन का मंत्री सरकार में दूसरा नहीं है. बाबा रामदेव ने कहा कि ‘जेटली जी का सफल ऑपरेशन हुआ है और मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वह जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं.’ रामदेव ने गंगा के हालात पर सवाल पर कहा कि गाय और गंगा के ऊपर सरकार को और ज्यादा गतिपूर्वक काम करना चाहिए.