वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की ‘डंडा’ मारने वाली टिप्पणी पर शुक्रवार को प्रतिक्रिया देते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि कांग्रेस के लोग पागल हो चुके हैं. उन्होंने यहां बात पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान कही.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस का पूरा इतिहास उठा कर देखें, यह इसी प्रकार का है. नेहरू जी से लेकर सोनिया गांधी तक के नेतृत्व की बात करें तो समय-समय पर कांग्रेस की तानाशाही और हिन्दुत्ववादी विचारधारा को कुचलने का प्रयास दिखता है. अब राहुल का बयान देख लें, उनकी हरकत कैसा है. वह राष्ट्रीय पार्टी के नेता हैं, उनको ऐसा बयान शोभा नहीं देता है. इसीलिए हताश लोग पागलों के समान बात कर रहे हैं. कांग्रेसी पागल हो गए हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस वंशवाद की पार्टी है, जबकि भाजपा में जमीनी कार्यकता नेतृत्व करता है. उन्होंने आम आदमी पार्टी (आप) के नेता व दिल्ली के उप मुख्यमंत्री के ओएसडी की भ्रष्टाचार मामले में गिरफ्तारी पर सीबीआई की सराहना की. राममंदिर के मुद्दे पर ट्रस्ट की लड़ाई और संतों के बीच सहमति ना होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होना है. दलगत राजनीति से ऊपर उठकर राममंदिर के निर्माण में सहयोग करना चाहिए.