कानपुर: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के सेहतमंद रहने की दुआओं के लिए पूजा पाठ का दौर जारी है. कानपुर में बीजेपी के कार्यकर्ता हवन कर रहे हैं और अटल बिहारी के जल्द ठीक होने की कामना की जा रही है. बीजेपी कार्यकर्ताओं का कहना है कि अटल बिहारी इस देश के लिए बेहद महत्वपूर्ण हैं.

AIIMS में अब भी इंफेक्शन से जूझ रहे हैं अटल बिहारी वाजपेयी, आज नहीं होंगे डिस्चार्ज

एम्स में भर्ती हैं अटल
बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी एम्स में भर्ती हैं. एम्स ने उनके स्वास्थ्य को लेकर ताजा मेडिकल बुलेटिन जारी किया है. इसमें बताया गया है कि उन्हें अभी डिस्चार्ज नहीं किया जाएगा. यूरिन इंफेक्शन फिलहाल कंट्रोल में है. लेकिन इंफेक्शन ठीक होने के बाद ही वह डिस्चार्ज होंगे. उन्हें इंजेक्शन के जरिए एंटीबायोटिक्स दी जा रही है. 18 डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है. वाजपेयी को लोअर रेस्पिरेटरी ट्रैक्ट इन्फेक्शन और किडनी संबंधी दिक्कतों के बाद भर्ती कराया गया था.

हालत स्थिर 
इससे पहले अस्पताल ने बताया था कि लंबे समय से बीमार चल रहे वाजपेयी को नियमित जांच और परीक्षण के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. अस्पताल की ओर से जारी बयान के अनुसार, एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में डॉक्टरों की एक टीम 93 वर्षीय नेता के स्वास्थ्य संबंधी परीक्षण कर रही है.