मिर्जापुर: बरात के साथ दूल्हा दुल्हन के दरवाजे पहुंचे. दूल्हा मंडप में था. दुल्हन सामने आई और इसके बाद जो हुआ उससे अफरा-तफरी मच गई. दुल्हन ने साफ़ कहा कि उसे दूल्हा पसंद नहीं है. उसकी सूरत अच्छी नहीं है. इसके बाद घराती बाराती सब दुल्हन को मनाने में जुटे रहे, लेकिन दुल्हन अपना फैसला नहीं बदला. दूल्हे को आखिरकार बरात लेकर खाली हाथ वापस लौटना पड़ा. Also Read - Mirzapur: मिर्जापुर के हो इसलिए नहीं मिलेगी नौकरी, तुम गुंडागर्दी ही करो!

Also Read - Driving License Latest Update: अब चुटकियों में बन जाएगा ड्राइविंग लाइसेंस, बदल गए हैं नियम, जानिए

सिंदूर लेकर पहुंचे प्रेमी ने दूल्हे से पहले भर दी मांग, दुल्हन ने किया पहचानने से इनकार, पहुंच गया अस्पताल Also Read - शर्मनाक: नशे में धुत बड़े भाई ने शादीशुदा बहन के साथ किया Rape, वीडियो भी बनाया

मंडप में दुल्हन ने कहा- पहले तस्वीर नहीं दिखाई

मामला यूपी के मिजार्पुर के अदलहाट इलाके गांव बभनी का है. बताया जा रहा है कि यहां एक शख्स की बेटी की शादी थी. रविवार को बरात आई. दूल्हा बरात लेकर लड़की के दरवाजे पहुंचा. बारातियों ने खाना खाया. वह मंडप में था. फेरे की तैयारी चल रही थी. दुल्हन को यहां लाया गया. मंडप में बैठे दूल्हे को देख दुल्हन ने अचानक शादी करने से मना कर दिया. दुल्हन का कहना था कि दूल्हा उसे पसंद नहीं है. उसकी शक्ल अच्छी नहीं, इसलिए वह उससे शादी नहीं करेगी. दुल्हन ने कहा कि उसे शादी से पहले दूल्हे की तस्वीर तक नहीं दिखाई गई. उसे पता नहीं था कि दूल्हा ऐसा होगा.

दूल्हे ने फेसबुक पर देखी दुल्हन की साड़ी-सिंदूर वाली तस्वीर, शादी से किया इनकार, आज आनी थी बारात

सबने मनाया, लेकिन नहीं मानी

दुल्हन से इनकार सुन घराती और बाराती सब उसे मनाने में जुट गए. दूल्हा बेहद असहज स्थिति में आ गया. वह दुल्हन को मनाने की कह रहा था. घराती बाराती के बहुत मनाने समझाने के बाद भी दुल्हन नहीं मानी. उसने दूल्हे से शादी को साफ़ इनकार कर दिया.

पुलिस ने कराया समझौता, लौट गई बरात

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पंचायत के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को उनका सामान वापस करा दिया. और बरात वापस लौट गई. घटना चर्चा का विषय बनी हुई है. लोगों का कहना है कि इलाके में संभवतः ऐसी पहली घटना है जब मंडप में दुल्हन ने ऐसा किया हो.