बांदा: यूपी के बांदा जिले में एक शख्स ने संपत्ति में हिस्सा नहीं मिलने पर बहन की हत्या कर दी. बहन अविवाहित थी. मां-बाप ने उसके नाम सारी संपत्ति कर दी थी. बेटे को कुछ नहीं मिला. इससे गुस्साकर उसने हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. उसने अपना जुर्म क़ुबूल कर लिया है.

कुल्हाड़ी से काट कर की थी हत्या
मामला बांदा जिले के कोतवाली इलाके के किलेदार के पुरवा का है. यहां 30 साल की एक अविवाहित युवती की गला रेत कर हत्या करने के आरोप पुलिस ने शुक्रवार को उसके बड़े भाई को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, संपत्ति न मिलने की वजह से भाई ने अपनी बहन की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी. पुलिस अधीक्षक शालिनी ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया, “गुरुवार को अविवाहित युवती मीना (30) का शव उसके घर में ही बरामद किया गया था. इस हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस की टीम गठित की गई थी. टीम ने शुक्रवार को इस हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली और मृतका के बड़े भाई कल्लू उर्फ ललित को गिरफ्तार भी कर लिया गया है.

एक फरार, तलाश जारी
एसपी ने कहा कि कल्लू ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि मां ने पूरी संपत्ति मीना के नाम कर दी थी और उसने मुझे घर से निकाल दिया था. इसी से नाराज होकर मैंने अपने साथी कमलेश के साथ मिल कर उसकी कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी. हत्या में सहअभियुक्त कमलेश अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है.