लखनऊ: यूपी में बढ़ते महिला अपराध को लेकर कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर के बेटे ने विवादित बयान दिया है. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, चंदौली में एक जनसभा के दौरान कैबिनेट मंत्री ओपी राजभर के बेटे अरविंद राजभर ने कहा कि अगर उनकी पार्टी सत्‍ता में आती है तो महिला अपराध पर रोक लगाई जाएगी. साथ ही कहा कि अगर कोई महिलाओं व लड़कियों को गलत तरीके से छूता है तो उसका हाथ काट दिया जाएगा. Also Read - मेथी की जगह 'भांग की सब्जी' का परिवार ने किया सेवन, हो गएं सब बेहोश, अस्पताल में चल रहा इलाज

यूपी में मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट में मंत्री ओमप्रकाश राजभर का आए दिन नया बयान आता रहता है. ऐसे में अब उनके बेटे और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता अरविंद राजभर भी एक विवादित बयान देकर चर्चा में आ गए हैं. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, चंदौली में एक जनसभा के दौरान उन्होंने महिलाओं व लड़कियों की सुरक्षा का मुद्दा उठाते हुए प्रदेश सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी (सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी) सत्ता में आती है तो वे महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा को लेकर व्‍यापक कदम उठाएंगे. इस दौरान उन्‍होंने छेड़छाड़ करने वालों को लेकर कहा कि ऐसी गंदी हरकत करने वालों और महिलाओं व लड़कियों को गलत तरीके से छूने वाले लोगों के हाथ काट देंगे.

UP: कैबिनेट मंत्री राजभर ने कहा, छोटी जाति के कारण उनकी नहीं सुनते अफसर

विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं ओपी राजभर

बता दें कि अरविंद राजभर के के पिता व योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं. बीते दिनों उन्‍होंने कहा था कि बीजेपी सरकार ने अब तक जनता के लिए कोई अच्छा काम नहीं किया है. ऐसे में हो सकता है आने वाले चुनाव में लोगों को भाजपा से भी कोई अच्छा विकल्प मिल जाए. राजभर ने अपनी ही सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा था कि लोगों ने मोदीजी को तब चुना जब उन्हें कांग्रेस से एक अच्छा विकल्प मिला. तब जनता कांग्रेस से खुश नहीं थी, इसीलिए ये फैसला लिया था.