गोरखपुर: उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद की ओर से आयोजित कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने शिरकत की. इस दौरान उन्‍होंने अपने राज्य में हाल में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा को एक बार फिर पूर्ण बहुमत मिलने की उम्मीद जाहिर की. Also Read - AAP MLA Somnath Bharti Arrested: सोमनाथ भारती गिरफ्तार, कहा था-UP के अस्पतालों में कुत्ते के बच्चे पैदा होते हैं

Also Read - Gorakhpur Zoo will Reopen: जनवरी से फिर से खुल जाएगा गोरखपुर का चिड़ियाघर, पर्यावरण मंत्री ने दी जानकारी

  Also Read - UP Legislative Council की 11 सीटों पर मतगणना जारी, जल्‍द आएंगे परिणाम

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह सिंह ने हिंदू धार्मिक पुस्तकें प्रकाशित करने वाले विख्यात गीता प्रेस और गीता प्रेस संग्रहालय का दौरा करने के बाद संवाददाताओं से कहा कि भाजपा छत्तीसगढ़ में एक बार फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी. किसी अन्य दल से गठबंधन करने का कोई सवाल ही नहीं उठता. छत्तीसगढ़ को लेकर किए गए एग्जिट पोल में राज्य में भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलने में कुछ कसर बाकी रह जाने संबंधी अटकलों के बारे में सिंह ने कहा कि हर किसी का अपना विश्लेषण होता है लेकिन मैं लोगों का विश्लेषण जानता हूं. भाजपा फिर से सौ प्रतिशत सरकार बनाएगी. वह भी अपने दम पर. सिंह महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद द्वारा आयोजित कार्यक्रम के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने के लिए गोरखपुर पहुंचे थे. उनके साथ कार्यक्रम में यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने भी शिरकत की.

…तो क्या 11 दिसंबर को छत्तीसगढ़ में नहीं फूटेंगे पटाखे, राज्य के 6 बड़े शहरों में 31 जनवरी तक प्रतिबंध

गोरखनाथ मंदिर में सीएम योगी ने किया स्‍वागत

पहली बार गोरखपुर के दौरे पर आए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह और उनकी पत्नी वीणा सिंह को गोरखनाथ मंदिर में जोरदार स्वागत किया गया. गोरक्षपीठाधीश्वर के कक्ष में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डा. रमन सिंह और उनकी पत्नी वीणा सिंह को बारी-बारी उत्तरीय एवं स्मृति चिंह के रूप में गुरु गोरक्षनाथ एवं नाथ संप्रदाय का साहित्य भेंट किया.