हरदोई: हरदोई में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे सीएम योगी आदित्यानाथ से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश से आमना सामना हो गया. विधायक ने सीएम योगी को मुस्कुराकर फूल भेंट किए. इस पर सीएम योगी ने विधायक को गौर से देखते हुए कहा सिर्फ इतना कहा कि ‘कविता बहुत लिखते हो.’ सीएम की इस बात के कई मतलब निकाले जा रहे हैं.

कविता लिखा सीएम को बताया असहाय
दरअसल, 31 मई को उप चुनाव में हार के बाद हरदोई के गोपामऊ से बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने अपने फेसबुक पर एक कविता पोस्ट की. उन्होंने उप चुनाव हार के कारण खुद को दुखी बताते हुए लिखा कि ‘मोदी नाम से पा गए राज, कर न सके जनता मन काज. संघ संगठन हाथ लगाम, मुख्यमंत्री भी असहाय. जनता और विधायक त्रस्त, अधिकारी अध्यक्ष सब भ्रष्ट.’ इसके आगे भी कविता उन्होंने लिखी.

सीएम योगी ने हरदोई में कहा- राजीव गांधी दलालों के आगे लाचार थे, अब दलाल परेशान हैं

सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई कविता
कविता सोशल मीडिया में काफी वायरल हुई. राजनैतिक गलियारों में भी इसकी चर्चा की जा रही थी. कविता मीडिया की सुर्खियाँ बन गई. इसके बाद आज बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश का सामना हरदोई में एक कार्यक्रम में पहुंचे सीएम योगी से हुआ. विधायक स्वागत करने के लिए सीएम को फूल देने पहुंचे. जैसे ही फूल दिए सीएम ने विधायक की ओर गौर से देखते हुए कहा कि ‘कवित बहुत लिखते हो.’ सीएम ने बस इतना ही कहा. सीएम द्वारा कही गगई इस बात के कई मतलब निकाले जा रहे हैं.