लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. रात 12 बजे पुलिस मुख्यालय के सोशल मीडिया व्हाटसऐप नंबर पर यह धमकी भरा मैसेज आया था. मैसेज करने वाले ने आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया और एक समुदाय विशेष के लिए योगी को खतरा बताया.Also Read - Whatsapp Tips And Tricks: व्हाट्सऐप पर किसी ने भेजा है घटिया मैसेज, तो ऐसे करें शिकायत, जानें प्रोसेस

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस मुख्यालय के सोशल मीडिया व्हाटसऐप नंबर पर धमकी का मैसेज आया था. पुलिस ने बताया कि जिस नंबर से मुख्‍यमंत्री के लिए धमकी भरा मैसेज किया गया, वह पुलिस के पास है और वह उस नंबर के कॉल डिटेल खंगाल रही है. Also Read - UP Polls 2022: गोरखपुर से Yogi Adityanath के खिलाफ चुनाव लड़ सकते हैं डॉक्टर Kafeel Khan

Also Read - RPN Singh Joins BJP: कांग्रेस से इस्तीफा देने के कुछ घंटों के बाद BJP में शामिल हुए RPN सिंह

पुलिस अधिकारी ने बताया कि धमकी आने के कुछ ही मिनट में राजधानी के गोमती नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई. पुलिस मामले की जांच कर पता लगाएगी कि यह कोई साजिश है या फिर किसी की शरारतपूर्ण हरकत.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस नंबर से धमकी भरा मैसेज किया गया, वह पुलिस के पास है और वह उस नंबर के कॉल डिटेल खंगाल रही है.

अधिकारी ने बताया कि गुरुवार मध्यरात्रि के बाद लगभग साढे 12 बजे मैसेज आया, जिसके बाद तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी गई और कुछ ही मिनट में गोमती नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई. उन्होंने बताया कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.