लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. रात 12 बजे पुलिस मुख्यालय के सोशल मीडिया व्हाटसऐप नंबर पर यह धमकी भरा मैसेज आया था. मैसेज करने वाले ने आपत्तिजनक भाषा का भी इस्तेमाल किया और एक समुदाय विशेष के लिए योगी को खतरा बताया. Also Read - यूपी: कोरोना मरीजों के लिए एक लाख बेड तैयार, इतनी बड़ी तैयारी करने वाला देश का पहला राज्य

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस मुख्यालय के सोशल मीडिया व्हाटसऐप नंबर पर धमकी का मैसेज आया था. पुलिस ने बताया कि जिस नंबर से मुख्‍यमंत्री के लिए धमकी भरा मैसेज किया गया, वह पुलिस के पास है और वह उस नंबर के कॉल डिटेल खंगाल रही है. Also Read - यूपी में 8 जून से खोले जाएंगे धार्मिक स्थल, होटल, रेस्तरां और शॉपिंग मॉल; जुलाई में खुलेंगे स्कूल

पुलिस अधिकारी ने बताया कि धमकी आने के कुछ ही मिनट में राजधानी के गोमती नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई. पुलिस मामले की जांच कर पता लगाएगी कि यह कोई साजिश है या फिर किसी की शरारतपूर्ण हरकत.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जिस नंबर से धमकी भरा मैसेज किया गया, वह पुलिस के पास है और वह उस नंबर के कॉल डिटेल खंगाल रही है.

अधिकारी ने बताया कि गुरुवार मध्यरात्रि के बाद लगभग साढे 12 बजे मैसेज आया, जिसके बाद तुरंत वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी गई और कुछ ही मिनट में गोमती नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज हुई. उन्होंने बताया कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.