UP CM Yogi’s tweet ‘Fate of Bhagyanagar rising’ after GHMC election results: तेलंगाना की राजधानी हैदाराबाद के स्‍थाननीय निकाल ग्रेटर हैदराबाद निगम (GHMC) चुनाव में बीजेपी ने बेहतर प्रदर्शन किया है. बीजेपी के स्‍टार प्रचारक और अपने अभियान को लेकर सुर्खियों में रहे यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने पार्टी की 48 सीटों पर हुई जीत पर खुशी जताते हुए कहा है कि कि भाग्यनगर का भाग्योदय प्रारंभ हो रहा है…प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व पर अभूतपूर्व विश्वास जताने के लिए “भाग्यनगर” की जनता का कोटि-कोटि धन्यवाद. Also Read - जब प्रेमी के साथ भाग गई पत्‍नी तो सीरियल किलर बन गया शख्‍स, अब तक 18 महिलाओं को मौत के घाट उतार चुका

यूपी के सीएम योगी ने ट्वीट किया है, ” हैदराबाद के निकाय चुनावों में भाजपा एवं आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के नेतृत्व पर अभूतपूर्व विश्वास जताने के लिए “भाग्यनगर” की जनता का कोटि-कोटि धन्यवाद।” Also Read - क्या Uttar Pradesh में भी शराब पर लगेगी पाबंदी? जानें CM योगी ने क्या कहा...

बता दें कि बीजेनी ने जीएचएमसी के चुनाव में 48 सीट पर जीत हासिल की है और इस तरह से करीब अपनी सीटों में 12 गुना की ऊंची छलांग लगाई है. पिछले चुनाव में बीजेपी ने 4 सीटें ही जीत सकी थी.

आपको बता दें कि हैदराबाद निगम चुनाव में सत्ताधारी टीआरएस ने 55 सीटें जीती हैं और खास बात ये हैं, जबकि पिछले चुनाव में 99 सीटों पर थी. वहीं, असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम 44 सीटों पर जीत के साथ तीसरे स्‍थान पर हैं. कांग्रेस सिर्फ दो सीट ही जीत पाई है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हैदराबाद के चुनाव में रोड शो और रैलियां की थी. यूपी के सीएम योगी के कार्यक्रमों में हैदराबाद की जनता खूब उमड़ी थी. योगी का हैदराबाद का नाम भाग्य नगर बदलने वाला बयान भी खूब सुर्खियों में रहा था.