UP News: 10वीं कक्षा की नाबालिग छात्रा को पड़ोस के 2 सगे भाइयों ने बनाया हवस का शिकार

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से हैवानियत का एक मामला सामने आया है. यहां दो सगे भाइयों ने मिलकर 10वीं की छात्रा का गैंगरेप किया.

Advertisement

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से हैवानियत का एक मामला सामने आया है. यहां दो सगे भाइयों ने मिलकर 10वीं की छात्रा का गैंगरेप किया. पुलिस अधीक्षक (देहात) अतुल शर्मा ने बताया कि गंगोह थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली नाबालिग किशोरी के पिता ने शिकायत दर्ज कराई कि दो पड़ोसी युवकों ने तमंचे का भय दिखाकर उसकी बेटी का अपहरण किया और फिर उसका बलात्कार किया.

Advertising
Advertising

शर्मा ने बताया कि तहरीर में आरोप लगाया गया है कि छात्रा जब अपने घर के बाहर झाड़ू लगा रही थी, तभी दोनों भाई वहां पहुंचे और उन्होंने तमंचे का भय दिखाकर उसका अपहरण कर लिया. उन्होंने बताया कि युवक उसे अपने घर ले गए और नशीला पदार्थ सुंघाकर उसे बेहोश कर दिया. इसके बाद दोनों भाइयों ने उससे कथित तौर पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद पीड़िता ने घर पहुंचकर अपने परिजन को घटना के बारे में बताया. पीड़िता के परिजन ने दोनों युवकों के खिलाफ गंगोह थाने में तहरीर दी. पुलिस ने छात्रा की चिकित्सकीय जांच कराई है. शर्मा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और इस मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

(इनपुट: भाषा)

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 6, 2021 10:32 PM IST

Updated Date:December 6, 2021 10:32 PM IST

Topics