Top Recommended Stories

थाने आई महिला के सामने इंस्पेक्टर ने की थी ये गंदी हरकत, अब हुआ बर्खास्त

देवरिया के एक पुलिस थाने में महिला शिकायतकर्ता के सामने अश्लील हरकत करने के आरोप में पुलिस निरीक्षक को बर्खास्त कर दिया गया है.

Published: July 2, 2020 1:46 PM IST

By Press Trust of India | Edited by Santosh Singh

UP Police
Image for representational purpose only

देवरिया के एक पुलिस थाने में महिला शिकायतकर्ता के सामने अश्लील हरकत करने के आरोप में पुलिस निरीक्षक को बर्खास्त कर दिया गया है. अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) प्रशांत कुमार ने बृहस्पतिवार को बताया कि देवरिया जिले के भटनी थाने में एक महिला शिकायतकर्ता और उसकी बेटी के सामने कथित रूप से अश्लील हरकत करने के मामले में गिरफ्तार किए गए निरीक्षक भीष्म पाल सिंह को बर्खास्त कर दिया गया है.

Also Read:

उन्होंने कहा कि महिलाओं की गरिमा को चोट पहुंचाने वाले किसी भी कदम को कतई बर्दाश्त नहीं करने की नीति अपनाई जा रही है और कोई भी व्यक्ति कानून से ऊपर नहीं है.

गौरतलब है कि गत 22 जून को भटनी थाने में जमीन के विवाद के सिलसिले में शिकायत लेकर आई एक महिला और उसकी बेटी के सामने निरीक्षक भीष्म पाल सिंह ने कथित रूप से अश्लील हरकत की थी.

लड़की ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था, जिसके बाद सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था. वह गत मंगलवार से फरार था.

सिंह पर 25,000 रुपए का इनाम घोषित किया गया था. उसे बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया था.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें राज्य समाचार की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: July 2, 2020 1:46 PM IST