सीतापुर: सीतापुर में तीन युवक महिला के साथ गैंगरेप कर रहे थे. महिला खुद को चंगुल से छुड़ाने का प्रयास कर रही थी. मौके से मारपीट कर भगाए गए भांजे ने सजगता दिखाते हुए डायल 100 पर कॉल कर दिया. इसके बाद पुलिस तत्काल कुछ ही मिनटों में मौके पर पहुंच गई. और घटना को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को घटनास्थल से ही अरेस्ट कर लिया. पुलिस ने महिला को आरोपियों के चंगुल से छुड़ा लिया.

मेला देखने गई थी महिला
मामला सीतापुर जिले के मिश्रिख कोतवाली क्षेत्र का है. यहां सीतापुर में नैमिषारण्य में मेला लगा हुआ है. महिला अपने भांजे के साथ मेला देखने आई थी. इसी दौरान देर शाम महिला के साथ सुनसान इलाके में महिला को तीन युवक मिल गए. तीनों शराब पी रहे थे उअर शराब के नशे में थे. तीनों ने महिला के साथ उसके भांजे के साथ मारपीट की और महिला को पकड़ कर उसके साथ गैंगरेप किया.

जिस दुल्हन के साथ लिए फेरे, सुहागरात को उसकी सच्चाई जान दूल्हे के पैरों तले खिसकी जमीन, पुलिस भी असमंजस में

भांजे की सक्रियता से पकड़े गए रेप के आरोपी
मारपीट कर भगाए गए भांजे ने दिमाग से काम लिया और उसने तत्काल की इसकी सूचना डायल 100 पर दी. पुलिस ने भी सूचना पाकर सक्रियता दिखाई और मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घटना स्थल पर महिला को आरोपियों के चंगुल से निकाला और तीनों को अरेस्ट कर लिया. इसके बाद महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपियों को भी अरेस्ट कर लिया गया है. महिला को मेडिकल चेक अप के लिए भेजा गया है.

मंदिर से लौट रही लड़की के साथ गैंग रेप कर बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल

कई बार पीड़ितों को बचा चुकी है डायल 100 टीम
ये पहला मौका नहीं है जब डायल 100 टीम ने किसी को बचाया हो. इससे पहले भी कई बार ये टीम पीड़ितों को बचा चुकी है. कुछ समय पहले हमीरपुर में ऐसा ही मामला सामने आया था. सुनसान जगह पर एक लड़की के साथ रेप की कोशिश के दौरान चीख सुन कुछ लोगों ने डायल 100 पर कॉल कर दिया था. पुलिस ने पांच मिनट के अंदर ही यहां पहुंच लड़की की इज्जत बचा ली थी.