बरेली: बरेली शहर के परसाखेड़ा स्थित एक विद्यालय की छह वर्षीय मासूम छात्रा के साथ छेड़छाड़ के आरोप में एक स्कूल वैन चालक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है.

खून में इस कमी की वजह से बौद्धिक अक्षम हो रहे भारतीय बच्चे, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

बच्ची को धमकाया भी
पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि जिले के फतेहगंज पश्चिमी के एक गांव की रहने वाली छह साल की एक बच्ची परसाखेड़ा स्थित एक अंग्रेजी माध्यम स्कूल में केजी की छात्रा है. वह मुख्तार नामक व्यक्ति की वैन से स्कूल जाती है.सूत्रों के मुताबिक बच्ची के परिजन का कहना है कि गत 11 अक्तूबर को वैन चालक ने छात्रा को आगे वाली सीट पर अपने बगल में बैठाया. मौका पाकर रास्ते में उससे अश्लील हरकतें कीं. साथ ही उसने बच्ची को इस बारे में किसी से भी नहीं बताने की बात कहकर डराया-धमकाया भी. छात्रा घर आकर मायूस दिखी तो परिजनों ने उससे बातचीत की. इस पर बच्ची ने अपने साथ हुई हरकत के बारे में बताया.

गोवा सीएम पर्रिकर की हालत अब भी नाजुक, एयर एंबुलेंस से पहुंचे गोवा

पुलिस पर लापरवाही का आरोप
परिजन का आरोप है कि उन्होंने गत 12 अक्तूबर को स्कूल प्रबंधन से शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इस पर शनिवार को बच्ची के चाचा ने थाने में तहरीर दी मगर पुलिस ने उचित कार्रवाई नहीं की. परिजनों के हंगामा करने पर पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया. पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिनन्दन सिंह ने बताया कि चालक मुख्तार (27) को शनिवार रात हिरासत में ले लिया गया. इस मामले में स्कूल प्रबंधन की भूमिका की भी जाँच होगी, क्योंकि प्रथम दृष्ट्या उसने आरोपी वाहन चालक का अपराध छुपाने की कोशिश की.(इनपुट एजेंसी)