UP Election 2022: मुफ्त राशन वाले झोलों पर PM मोदी और CM योगी की तस्वीर अब नहीं दिखेगी, हटाने के निर्देश

आचार संहिता लगने के साथ ही राज्य के खाद्य सुरक्षा आयुक्त ने आदेश दिया कि उचित दर दुकानों पर प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री की तस्वीरों वाली मुफ्त खाद्य सामग्री वितरित न की जाए.

Published: January 8, 2022 11:03 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

UP Zila Panchayat Adhyaksh Chunav
पीएम मोदी- सीएम योगी (फाइल फोटो)

UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का ऐलान हो गया है. इसके साथ ही आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है. आचार संहिता लगने के साथ ही राज्य के खाद्य सुरक्षा आयुक्त ने आदेश दिया कि उचित दर दुकानों पर प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री की तस्वीरों वाली मुफ्त खाद्य सामग्री वितरित न की जाए. निर्वाचन आयोग द्वारा शनिवार को उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, मणिपुर और गोवा विधानसभा चुनाव के कार्यक्रम की घोषणा के बाद खाद्य आयुक्त सौरभ बाबू ने राज्य के सभी जिलाधिकारियों को इस संबंध में आदेश जारी किए.

Also Read:

आदेश में कहा गया है, ‘उत्तर प्रदेश के खाद्य आयुक्त की ओर से सभी जिला मजिस्ट्रेट को निर्देश दिया जाता है कि उचित दर दुकानों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तस्वीरों वाली और ‘सोच ईमानदार, काम दमदार’ लिखी मुफ्त खाद्य सामग्री के पैकेट वितरित न किए जाए.’

राजनीतिक रूप से महत्वपूर्ण माने जाने वाले उत्तर प्रदेश की 403 सदस्यीय विधानसभा कि लिये 10 फरवरी से 7 मार्च के बीच सात चरणों में मतदान होगा. चुनाव वाले सभी राज्यों में आदर्श आचार संहिता लागू हो गई है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 8, 2022 11:03 PM IST