अखिलेश यादव के 'चिलमजीवी' बयान पर बोलीं उमा भारती, 'उनको बहुत भारी पड़ने वाला है'

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ का मजाक उड़ाया था. वर्ष 2017 में वह बात लोगों को चुभ गई थी. अपने आपको घमंडी, होशियार व बड़े खानदान का समझना अच्छा नहीं है. ऐसे लोग औंधे मुंह गिरते हैं.

Advertisement

UP Electoions 2022: मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा की वरिष्ठ नेता उमा भारती ने सपा मुखिया अखिलेश यादव के 'चिलमजीवी' वाले बयान पर निशाना साधा और कहा कि राजनीति में आमर्यादित भाषा का प्रयोग करना अखिलेश यादव को एक बार फिर बहुत भारी पड़ने वाला है. उमा भारती ने शनिवार को पत्रकारों से वार्ता के दौरान कहा कि, "वह गंगा के किनारे ही प्रवास कर रही हैं. वह बनारस से राठ जा रही हूं, वह जब तेरह साल की थीं तबसे ब्रह्मानंद जी के संपर्क में आईं, उनकी महिमा धीरे-धीरे मेरे मन में बैठती गई. अखिलेश के 'चिलमजीवी' भाषा के प्रयोग पर कहा कि वह असभ्य भाषा प्रयोग कर रहे हैं उसका उन्हें परिणाम भुगतना होगा. अपने आपको बड़ा होशियार समझना उनकी भूल है. उसकी चार सौ सीटों पर जीत की दावेदारी हवा हो जाएगी, भाजपा आने वाले चुनाव में पहले से भी अधिक सीटें जीतेगी."

Advertising
Advertising

पृथक बुंदेलखंड के सवाल पर कहा कि भाजपा हरदम छोटे राज्यों की पक्षधर रही है. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने इससे पहले भी योगी आदित्यनाथ का मजाक उड़ाया था. वर्ष 2017 में वह बात लोगों को चुभ गई थी. अपने आपको घमंडी, होशियार व बड़े खानदान का समझना अच्छा नहीं है. ऐसे लोग औंधे मुंह गिरते हैं.

उमा भारती ने कहा कि इसके साथ ही उमा भारती ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के अयोध्या काशी के बाद मथुरा की बारी वाले बयान को उनका व्यक्तिगत बयान बताया है. मथुरा के बारे में भूमिका पार्टी तय करेगी, हम सभी के लिए यह आस्था का विषय है.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

(इनपुट आईएएनएस)

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:December 4, 2021 10:25 PM IST

Updated Date:December 4, 2021 10:25 PM IST

Topics