लखनऊ: एक बार फिर से बाप-बेटी का पवित्र रिश्ता तार-तार हुआ है. एक बाप ने नाबालिग बेटी को बंधक बनाकर दुराचार किया. घटना का पता चलने पर पुलिस भी हैरान हो गई. घटना उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले की है. शहर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर स्थानीय अदालत में पेश किया. जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

बदायूं में फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी के आरोप में डाक्‍टर गिरफ्तार

नोएडा थाना फेस-2 के प्रभारी सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि मूलत: मुरादाबाद जिले के रहने वाला एक परिवार फेज-दो कोतवाली क्षेत्र में रहता है. आरोप है कि पिता अपनी 12 साल की बेटी पर बुरी नजर रखता था. आरोपी ने करीब 10 दिन पहले जब अपनी बेटी के साथ गलत हरकत करने का प्रयास किया तो पत्नी ने विरोध किया. इस पर आरोपी ने पत्नी को मारकर भगा दिया और बेटी को कमरे में बंद कर दिया. पत्नी के जाने के बाद उसने बेटी को कमरे में बंधक बनाकर रखा और आठ दिन तक उससे दुष्कर्म करता रहा. साथ ही, उससे खाना भी बनवाता रहा. किशोरी ने किसी तरह मां को फोन करके पूरी घटना की जानकारी दी.

पुलिस ने किशोरी को छुड़वाकर आरोपी को दबोचा
पुलिस ने बताया कि किशोरी की मां ने थाने पहुंचकर पूरी जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किशोरी को छुड़ाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म आदि समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया है. साथ ही पुलिस ने किशोरी का मेडिकल भी कराया. सोमवार को पुलिस ने आरोपी को अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया. (इनपुट एजेंसी)