लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के चंदौली जिले के रामनगर क्षेत्र में कथित रूप से चिकन खाने और शराब पीने के बाद घर लौट रहे चार लोगों की मौत हो गई. उधर, बताया गया है कि चिकन की बची हड्डियां खाने से एक कुत्‍ते की भी मौत हो गई है. घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस ने चारों के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं. पुलिस ने चिकन में जहरीले पदार्थ के मिलाए जाने की आशंका जताई है.

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि श्यामलाल (55), और उसके मित्रों सोनू यादव (30), सोनू यादव (27) और सूरज बीयर (25) ने रामनगर स्थित सीमेंट की एक दुकान में मुर्गा पकाकर खाया था और शराब पी थी. जब वे अपने घर लौट रहे थे, तभी रास्ते में उनकी तबीयत खराब हो गयी. थोड़ी ही देर बाद उनकी मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि सीमेंट की दुकान के पिछले हिस्से में एक मरा हुआ कुत्ता भी पाया गया है. आशंका है कि उसने चारों लोगों द्वारा छोड़ा गया मुर्गा खाया था.

गर्लफ्रेंड की नौकरी से टूटा प्रेमी का दिल, पिता को गुडबाय कहकर काट लिया गला

चार मौतें बनी रहस्‍य
घटनाक्रम के बाद पुलिस का मानना है कि संक्रमित चिकन खाने से भी मौत होने की संभावना है. लेकिन कुत्‍ते की मौत से पूरे मामले में रहस्‍य और गहरा गया है. डाक्‍टरों का मानना है कि दूषित खाने से कुत्‍ते की मौत नहीं हो सकती. खाने में कोई घातक जहर से ही ऐसा हो सकता है. हालांकि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्‍पष्‍ट हो सकेगा. फिलहाल पुलिस ने चिकन के बचे हुए टुकड़ों को फोरेंसिक जांच के लिये भेज दिया गया है. (इनपुट एजेंसी)