लखनऊ: यूपी के महराजगंज जिले में एक भयानक हादसा हो गया. महराजगंज जिले के नौतनवा थाना क्षेत्र के ठूठीबारी चौराहे पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली अचानक बेकाबू होकर नहर में जा गिरी. इस हादसे में तीन महिलाओं समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी की सहायता से ट्रैक्टर-ट्रॉली को बाहर निकाला गया. हादसे के बाद मरने वालों के घर में कोहराम मचा हुआ है.

यूपी: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस ने 9 छात्रों को कुचला, 7 की मौत

पुलिस के अनुसार, महराजगंज जिले के नौतनवा थाना क्षेत्र के ग्राम सभा खैराटी की तीन महिलाएं खरीदारी करने नौतनवा बाजार की तरफ आ रही थीं. इसी दौरान कोहड़वल के रहने वाले गोविंद 32 वर्ष ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर नौतनवा की तरफ आ रहा था. महिलाओं ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को हाथ देकर रुकवाया और उस पर बैठ गईं. चालक ट्रैक्टर-ट्रॉली को लेकर नौतनवा कस्बे के करीब पहुंचा ही था कि अचानक ट्रैक्टर बेकाबू होकर नहर में पलट गया. आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से जेसीबी बुलाई गई और नहर में पलटे ट्रैक्टर-ट्रॉली को बाहर निकाला गया.

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्रियों से खाली कराए गए बंगलों की जांच कराएगा राज्‍य संपत्ति विभाग

ट्रॉली के नीचे दबी हुई तीनों महिलाओं ने तोड़ा दम
ट्रॉली के नीचे दबी हुई तीनों महिलाओं के शव को बाहर निकाला गया और गंभीर रूप से घायल चालक को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र नौतनवा में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि महिलाएं टेंपो का इंतजार कर रहीं थी, लेकिन काफी समय तक जब कोई साधन नहीं आया तो वे ट्रैक्टर-ट्रॉली पर सवार हो गई. हादसे में महिलाओं की मौत हो गई.