उन्नाव: दूल्हे ने बड़े अरमान से शादी की. फेरे हुए. दुल्हन को लेकर अपने घर भी आ गया. इसके बाद सुहागरात को जो हुआ, उससे दूल्हे के पैरों तले ज़मीन खिसक गई. करीब आने पर दूल्हे को पता चला कि दुल्हन किन्नर है. इसके बाद दूल्हा पुलिस के पास पहुंच गया. उसने पुलिस से शिकायत की कि उसके साथ धोखा किया गया. उसने जिससे सात फेरे लिए वह किन्नर निकली. पुलिस से दूल्हे ने दुल्हन पर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. पुलिस को भी समझ नहीं आ रहा है कि इसमें क्या कार्रवाई की जाए.

दुल्हन से लिए सात फेरे, सुहागरात को हुआ खुलासा
मामला लखनऊ से सटे उन्नाव जिले का है. बताया जा रहा है कि उन्नाव जिले के सफीपुर कोतवाली इलाके के एक गांव से युवक बरात लेकर पहुंचा. बारात फतेहपुर चौरासी थाना इलाके के एक गांव में गईं. करीब एक सप्ताह पहले यहां पूरी धूमधाम से शादी हुई. दूल्हे ने दुल्हन के साथ सात फेरे लिए. मांग में सिंदूर भरा. इसके बाद दुल्हन को विदा कराकर घर ले आया. यहां भी दुल्हन का स्वागत हुआ. सभी रस्में हुई. इसके बाद सुहागरात को दुल्हन को दूल्हे के कमरे में भेजा गया. दूल्हा जैसे ही दुल्हन के करीब आया, पता चला कि जिससे उसने शादी की है वह किन्नर है. ये जान उसके पैरों तले ज़मीन खिसक गई. दूल्हा मामले की शिकायत को लेकर पुलिस के पास पहुंच गया. बताया जा रहा है कि दुल्हन का मेडिकल चेकअप भी कराया, इसमें भी उसके किन्नर होने की पुष्टि हो गई.

दुल्हन को वापस ले गए परिजन, कार्रवाई की मांग
इसकी जानकारी जब दुल्हन के मायके पक्ष के लोगों को हुई तो वह मौके पर पहुंच गए. बातचीत के बाद मायके पक्ष के लोग दुल्हन को लेकर वापस चले गए. वहीं, धोखाधड़ी करने को लेकर दूल्हे ने दुल्हन व उसके परिजनों के खिलाफ धोखा देकर शादी कराने का मामला दर्ज करने की मांग की है. उसने प्रार्थना पत्र दिया है.