मैनपुरी: उत्तर प्रदेश में यूपी पुलिस के एक सिपाही की गुंडागर्दी सामने आई है. रुपए के लेन-देन को लेकर हुए विवाद को निपटाने पहुंचे एक सिपाही ने आरोपी युवक के साथ मारपीट कर दी. उसे अपनी बेल्ट से पीटा. इतना ही नहीं, सिपाही ने युवक को अपने जूते पर नाक रगड़ने को कहा. युवक ने सिपाही के प्रकोप से बचने के लिए लोगों के सामने सिपाही के जूते पर अपनी नाक रगड़ी. इसका यहां मौजूद लोगों ने वीडियो बना लिया, जो वायरल हो रहा है. India.com इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

कहा- जब नाक रगड़ेगा तभी छोड़ा जाएगा
बताया जा रहा है कि सिपाही लेन-देन के विवाद की शिकायत पर मौके पर पहुंचा था. उसने यहां पहुंच आरोपी युवक की पिटाई की और उससे कहा कि वह जब जूते पर नाक नहीं रगड़ेगा तब तक उसे नहीं छोड़ा जाएगा. इसके बाद युवक ने सिपाही के जूतों पर अपनी नाक रगड़ी. मौके पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो करीब एक माह पुराना है.

ये है यूपी पुलिस: दो मजदूरों की मौत हुई, सब इंस्पेक्टर मौके पर पहुंच सेल्फी ले रहे थे

वीडियो वायरल होने पर सामने आया पीड़ित
वीडियो के वायरल होने के बाद पीड़ित सामने आया. पीड़ित के मुताबिक, गांव में रुपए के लेनदेन में उसका किसी से विवाद हो गया था. इस विवाद को सुलाझाने के बजाए आरोपी सिपाही ने दूसरे पक्ष के साथ मिलकर उसके साथ मार पीट की. पीड़ित के बताया कि सिपाही ने उसे बेल्ट से मारा. उसे कहा, ‘पैरों पर नाक रगड़ों, तब तुझे छोड़ेंगे’.

खराब छवि सुधारेगी यूपी पुलिस, हर जिले में गठित होगा सोशल मीडिया सेल, अफसर रहेंगे सक्रिय

गुंडागर्दी करने वाले सिपाही पर होगी कार्रवाई
मामला सामने आने के बाद एसपी अजय शंकर राय आरोपी सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की बात कही. उन्हेंने कहा कि अगर आरोपी सिपाही दोषी पाया जाता है, तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई होनी चाहिए.