Top Recommended Stories

Z Square Mall Sealed: कानपुर का सबसे बड़ा 'जेड स्क्वायर मॉल' सील, 13 करोड़ रुपए संपत्ति कर बकाया

जेड स्क्वायर मॉल को सील कर दिया गया है.

Published: August 25, 2021 8:37 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Zeeshan Akhtar

no vaccine, no entry
no vaccine, no entry

कानपुर: कानपुर नगर निगम (Kanpur Nagar Nigam) ने माल रोड पर स्थित शहर के सबसे बड़े जेड स्क्वायर मॉल (Z Square Mall) को 13 करोड़ रुपये से अधिक का बकाया संपत्ति कर नहीं चुकाने के चलते सील कर दिया. केएमसी के क्षेत्रीय अधिकारी राजेश कुमार गुप्ता ने बताया कि शॉपिंग मॉल को 13,36,24,712 रुपये के बकाये का भुगतान नहीं करने के चलते सील कर दिया गया है, जिसमें 10,44,88,848 रुपये का संपत्ति कर और 2,91,35,864 रुपये का ब्याज शामिल है.

Also Read:

अधिकारी के अनुसार- ‘‘जेड स्क्वायर शॉपिंग मॉल के प्रबंध निदेशक ताहिर हुसैन पर संपत्ति कर के रूप में 13.36 करोड़ रुपये बकाया हैं, जिसका भुगतान कई बार नोटिस दिए जाने के बाद भी नहीं किया गया.’’ नगर आयुक्त शिवशरण अप्पा के निर्देश पर अतिरिक्त नगर आयुक्त अरविंद राय और रोली गुप्ता की अगुवाई में केएमसी के एक दल ने मॉल को सील कर दिया.

गुप्ता ने बताया कि केएमसी के दल ने मॉल के प्रवेश द्वारों को सील कर दिया और उन पर कर बकाया जमा करने संबंधी नोटिस चिपका दी गई.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें देश की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Topics

Published Date: August 25, 2021 8:37 PM IST