बिजनौर: बिजनौर में एक 12वीं में पढ़ने वाले छात्र और ग्रेजुएट लड़की के प्यार का अंत हो गया. दोनों शादी के लिए घर से भागे. उन्हें इससे पहले ही पुलिस ने पकड़ लिया. पूछताछ के बाद दोनों को पुलिस थाने ले आई. दोनों ने पहले से ही अपने पास जहर रखा था. एक दूसरे से बिछड़ता देख दोनों ने थाने में ही जहर खा लिया. दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां दोनों ने दम तोड़ दिया. घटना से पुलिस महकमे और परिजनों में हड़कंप है.

फेसबुक पर अमीरों को प्यार में फंसाती थी बहन, फिर वकील बन सगे भाई करते थे ऐसी करतूत, सुनकर उड़ जाएंगे होश

रविवार सुबह घर से भागे थे दोनों
मामला बिजनौर का है. बताया जा रहा है कि बिजनौर के ताकिपुरा गांव की रहने वाली एक ग्रेजुएट लड़की का एक युवक से अफेयर हो गया. लड़का 12वीं का स्टूडेंट है. दोनों की उम्र 20-22 के आसपास है. दोनों के बीच प्यार इतना बढ़ा कि उन्होंने शादी का फैसला कर लिया, लेकिन घर के लोग तैयार नहीं थे. एक दिन पहले दोनों घर से भाग निकले. दोनों नूरपुर बस स्टैंड पहुंचे. यहां शक होने पर पुलिस ने इनसे पूछताछ की. पुलिस दोनों को थाने ले गई. पुलिस ने दोनों के परिजनों को सूचना दी. परिजन यहां पहुंचते इससे पहले ही दोनों ने थाने में ही जहर खा लिया. इससे दोनों की हालत बिगड़ गई. इन्हें आनन-फानन अस्पताल ले जाया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया.

प्यार में पागल प्रेमी ने खुद को मार ली गोली, खबर सुनकर लड़की हँस पड़ी

दोनों के पास पहले से ही था जहर
बिजनौर एसपी उमेश कुमार ने बताया कि मामला संदिग्ध होने पर दोनों को थाने लाया गया. पुलिस को पता नहीं था कि दोनों पहले ही जहर रखे हुए थे. दोनों ने जहर खा लिया. घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं. वहीँ, घटना से युवक युवती के परिजनों में हड़कंप मचा हुआ है.