बलिया: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का एक बार फिर विवादित बयान आया है. विधायक ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को शूर्पणखा बताया है. उन्होंने बलिया में जिला पंचायत कार्यालय में एक कार्यक्रम के दौरान ममता बनर्जी को शूर्पणखा बताते हुए कहा कि उनकी नाक काटने के लिए लक्ष्मण पैदा हो चुके हैं. नरेंद्र मोदी और अमित शाह मिलकर शूर्पणखा की नाक काटेंगे.

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने फिर दिया विवादित बयान, कहा- 2019 का चुनाव इस्लाम वर्सेस भगवान होगा

कश्मीर बन जाएगा पश्चिम बंगाल
बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह यहीं नहीं रुके. उन्होंने कहा कि जिन-जिन राज्यों में बीजेपी का शासन है, वहां के सारे आतंकवादी भाग गए हैं. ये सब भागकर बंगाल चले गए हैं. यदि ऐसे ही हालात रहे तो बंगाल भी जम्मू कश्मीर बन जाएगा. जैसे कश्मीर से हिंदू भगाए जा रहे हैं, वैसे ही बंगाल से भी हिंदू भगा दिए जाएंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस रावण की भूमिका में है. अमित शाह और नरेंद्र मोदी पश्चिम बंगाल में राम राज्य लाएंगे.

उन्‍नाव रेप केस: भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, ‘तीन बच्‍चों की मां का रेप कैसे हो सकता है?’

पहले भी देते रहे हैं विवादित बयान
सुरेंद्र सिंह बलिया की बैरिया सीट से बीजेपी के विधायक हैं. वह इससे पहले भी विवादित बयानों के लिए चर्चा में रहे हैं. इससे पहले उन्होंने कहा था कि 2019 का लोकसभा चुनाव इस्लाम बनाम भगवान के बीच होगा. बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर लगे रेप के आरोपों पर उन्होंने कहा था कि ऐसा संभव नहीं कि तीन बच्चों की मां के साथ कोई रेप नहीं करता है. उन्होंने रेप के आरोपी विधायक का बचाव किया था.