शामली: यूपी के शामली जिले में जैसा हुआ, आमतौर पर ऐसा नहीं होता है. एक पति और उसके परिजनों ने नवविवाहिता को प्रेमी संग पकड़ लिया. जमकर पिटाई की गई. नवविवाहिता ने परिजनों के दबाव में प्रेमी पर आरोप लगा दिया. प्रेमी को जेल भेज दिया गया. इसके बाद उसने भरी पंचायत में प्रेमी से प्यार करने की बात कही. इसके बाद पति ने अपनी नवविवाहित पत्नी को तलाक दिया और जेल गए प्रेमी को छुड़ावाकर दोनों की शादी करा दी. पति ने अपनी नई नवेली दुल्हन पत्नी प्रेमी को सौंप दी. शामली जिले के कस्बा कांधला का यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

कांधला कस्बे की घटना, पत्नी ने प्रेमी को बुलाया था घर
घटना कांधला की है. दरअसल, यहां हाल ही में एक युवती की शादी हुई थी. घर कोई नहीं था. पति भी बाहर था. इसी दौरान उसने अपने प्रेमी को फोन किया और उसे घर बुला लिया. आसपास के लोगों ने उसे नवविवाहिता संग पकड़ लिया. और परिजनों व पति को सूचना दी. पति यहां पहुंच गया. परिजनों के दबाव में आकर नवविवाहिता ने अपने प्रेमी के खिलाफ रेप का आरोप लगा दिया. उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने उसे जेल भेज दिया.

लड़की ने प्रेमी पर लगाया रेप का आरोप, उसी से शादी करने पर अड़ी

पंचायत के सामने पत्नी ने कही प्यार की बात
इसके बाद लड़के (प्रेमी) के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. मामले को लेकर पंचायत हुई. नवविवाहिता ने भरी पंचायत में स्वीकार किया कि वह जेल भेजे गए लड़के से प्रेम करती है. शादी के पहले से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा है. उसने कहा कि वह युवक को अच्छी तरह से जानती है. वह उसका प्रेमी है.

यूपी: तमंचा लेकर प्रेमी की शादी रुकवाने पहुंची प्यार में पागल प्रेमिका

पति ने तलाक देकर कराई पत्नी की शादी
इसके बाद नवविवाहिता के पति, नवविवाहित के मायके पक्ष और प्रेमी के परिजनों के बीच बातचीत हुई. इसके बाद पंचायत के सामने पति ने पत्नी को तलाक देने का फैसला किया. उसने अपनी प्रेमी के पति को जेल से छुड़वाया और इसके बाद दोनों की शादी करा दी. शामली पुलिस के अनुसार दोनों की शादी सर्व समाज और परिजनों की सहमती से कराई गई है. इसलिए प्रेमी के खिलाफ मामला वापस ले लिया गया.