गोरखपुर: यूपी के गोरखपुर में चार साल की मासूम बच्ची से हैवानियत की गई. पिता के साथ सो रही बच्ची को किसी ने उठा लिया. तलाशने पर वह पास में ही एक सरकारी दफ्तर की गैलरी में मिली. उसके सिर और गले पर धारदार हथियार से चोटें थीं. बेहोशी की हालत में अपनी बेटी को उठाकर जब शख्स घर लाया तो उसे देख प्रेग्नेंट पत्नी की हालत खराब हो गई. वह घबरा गई. प्रेग्नेंट मां को तेज दर्द होने लगा और उसने असमय ही बच्चे को जन्म दे दिया.

खून से लथपथ मिली बच्ची
मामला गोरखपुर का है. बताया जा रहा है कि गोरखपुर के सिंचाई विभाग के नलकूप खंड द्वितीय दफ्तर के पास एक परिवार रहता है. बच्ची घर के बाहर पिता के साथ सो रही थी. उसे कोई सोते समय उठा ले गया. इसका पता रात में तब चला जब पिता की आंख खुली. उन्होंने बच्ची को तलाशना शुरू किया तो बच्ची सिंचाई विभाग के दफ्तर की गैलरी में मिल गई. वह खून से लथपथ बेहोशी हालत में थी. उसके सिर और गले पर चोट के निशान थे.

दम तोड़ने तक पत्नी पर हथौड़े बरसाता रहा पति, तीन बच्चों ने Live देखा मां की मौत का मंजर

हालत देख प्रेग्नेंट पत्नी की हालत हुई खराब
उसने तुरंत पुलिस को सूचना दी. और अस्पताल से पहले बच्ची को उठाकर घर ले आया. बच्ची की हालत देख उसकी मां की हालत बिगड़ गई. वह प्रेग्नेंट थी. पति के अनुसार पत्नी की डिलीवरी में समय था, इसके बाद भी उसे तेज दर्द होने लगा. घायल बच्ची के साथ उसे भी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसने एक बच्चे को जन्म दिया. पति के अनुसार, उसकी पत्नी की जान खतरे में आ गई थी. वह अब ठीक है, लेकिन बच्ची की हालत को लेकर बेहद चिंतित है.

छूट गई थी बस, घर छोड़ने के बहाने 11वीं की छात्रा से चलती कार में गैंगरेप

मासूम की किसने ये हालत, बना रहस्य
चार साल की मासूम के साथ ऐसी हरकत किसने की, ये रहस्य बना हुआ है. कैंट इंस्पेक्टर मनोज पाठक ने बताया कि बच्ची का जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों का इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि बच्ची के मेडिकल चेकअप में अश्लीलता या रेप जैसी कोई घटना नहीं निकली है. बच्ची की ये हालत किसने और किस मकसद से की इसकी जांच की जा रही है.