लखनऊ : यूपी की राजधानी लखनऊ में विधानसभा भवन के सामने आज (24 अप्रैल) एक बार फिर एक महिला ने सुसाइड की कोशिश की. महिला ने खुद के ऊपर मिटटी का तेल डाल लिया. वह खुद को आग लगाने जा रही थी, तभी उसे वहां मौजूद महिला सुरक्षाकर्मियों ने ऐसा करने से रोक दिया. महिला को रोकने के लिए सुरक्षाकर्मियों को काफी खींचतान करनी पड़ी. महिला को मुश्किल से संभाला गया. महिला का आरोप है कि एक स्कूल के प्रिंसिपल ने उसके साथ छेड़छाड़ और अभद्रता की. इसकी शिकायत उसने पुलिस से कई बार की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. उसने कैसरबाग पुलिस पर भी दबाव बनाने का आरोप लगाया है.

यूपी: CM आवास के बाहर युवती ने की सुसाइड की कोशिश, BJP MLA पर लगाया रेप का सनसनीखेज आरोप, बोली- न्याय चाहिए

पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
बताया जा रहा है कि महिला ने आरोपी प्रिंसिपल की शिकायत कई बार की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. कई बार पुलिस स्टेशन के चक्कर भी कांटे, लेकिन पुलिस ने पीड़ित महिला पर ही दबाव बनाना शुरू कर दिया.

रेप का आरोप लगाने वाली युवती के पिता की पुलिस कस्टडी में संदिग्ध मौत, अखिलेश बोले- क्या यही है ‘एनकाउंटर वाली’ सरकार

पुलिस की कार्रवाई से थी नाखुश
पीड़िता ने बताया कि पुलिस के दबाव बनाने के बाद से वो परेशान थी. इंसाफ नहीं मिलने पर उसने आत्मदाह करने का कदम उठाया. विधानसभा भवन के सामने महिला के आत्मदाह की खबर के बाद, मौके पर मौजूद महिला पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया. पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है.