Uttar Pradesh, Hathras, news: उत्तर प्रदेश के हाथर‍स जिले के सासनी क्षेत्र के नोजरपुर गांव में सोमवार को एक व्‍यक्ति की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई . यह वाकया सोमवार को तब हुआ, जब मरीश कुमार शर्मा निवासी नोजरपुर अपने खेत में आलू की खुदाई करवा रहे थे तभी एक चार पहिया वाहन में चार पांच लोग आए और खेत में आते ही उन लोगों ने फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से अमरीश की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. Also Read - UP: Covid महामारी का संकट, सीएमओ ने लखनऊ में मदद के लिए जारी किए ये हेल्‍पलाइन नंबर

ताजा अपडेट के मुताबिक, इस प्रकरण में थाना सासनी पुलिस ने कार्यवाही करते हुये एक नामजद हत्यारोपी ललित शर्मा पुत्र संतोष शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने कहा है कि आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है और शेष अभियुक्तों की भी शीघ्र गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

पुलिस के मुताबिक, थाना सासनी क्षेत्र के ग्राम नौजरपुर में ढाई साल पूर्व की रंजिश के चलते एक व्यक्ति को गोली मारने की घटना हुई है. थाना सासनी पुलिस अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी कर कड़ी कानूनी कार्रवाई करेगी.

पुलिस के मुताबिक, थाना सासनी क्षेत्र के ग्राम नौजरपुर में एक मार्च को अमरीश शर्मा की गौरव शर्मा उर्फ गोलू और उसके तीन साथियों ने गोली मार दी. घायल हालत में अस्‍ताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि मृतक ने 16 जुलाई 2018 को अपनी बेटियों से छेड़खानी की शिकायत हत्‍या के मुख्‍य आरोपी गौरव शर्मा के खिलाफ थाना सासनी में दर्ज कराई थी. इस पर पुलिस ने गौरव शर्मा को अरेस्‍ट करके जेल भेजा था. इसके बाद वह कुछ दिन बाद जमानत पर बाहर आ गया.

पुलिस ने बताया 1 मार्च को एक मंदिर में पहुंची गौरव शर्मा की पत्‍नी और मृतकी पत्‍नी के बीच विवाद हो गया. वहां मृतकी दोनों बेटियां भी मौजूद थी. महिलाओं के विवाद में गौरव शर्मा और मृतक अमरीश भी आमने- सामने आ गए और दोनों के बीच भी झगड़ा हो गया. पुलिस ने जारी प्रेस नोट में कहा है कि आवेश में आए गौरव शर्मा ने अपनी मौसी के बेटे और दोस्‍तों को बुलाकर हत्‍याकांड को अंजाम दिया. मुख्‍य आरोपी समेत अन्‍य आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. टीमों का गठन कर दिया गया है.