एटा: यूपी के एटा जिले में खरबूजा तोड़ना इतना बड़ा गुनाह हो गया कि किशोर को इसकी सजा पेड़ से बांधने के बाद पीट कर दी गई. किशोर को पेड़ से बांधा गया और उसे बेल्टों व डंडों से पीटा गया. पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें देखा जा सकता है किशोर के दोनों हाथ पेड़ से बंधे हैं. वह बचने की गुहार लगा रहा है, लेकिन उस पर रहम नहीं किया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

खेत में ही लगे पेड़ से बांध कर पीटा
मामला एटा जिले के मलावन थाना क्षेत्र के कुंवरपुर गांव का है. करीब 16 साल का पीड़ित किशोर शिव कुमार सोमवार की शाम को गांव के ही एक शख्स पप्पू के खेत से खरबूजा तोड़ लिया. इसी बात से गुस्सा होकर पप्पू ने शिव कुमार को पेड़ से बांध दिया और जमकर उसकी पिटाई कर दी. इस दौरान गांव के कई लोग मौके पर मौजूद होने के बावजूद तमाशबीन बने रहे. कुछ लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया.

तमाशबीन बने रहे लोग
शिव कुमार ने जब देखा कि सभी लोग तमाशबीन बने हुए हैं तो वह किसी तरह खुद को छुड़ाकर वहां से भागा. इस घटना की सूचना मिलने पर शिव कुमार के परिजन मौके पर पहुंचे, तब तक आरोपी पप्पू मौके से फरार हो चुका था. बाद में परिजनों ने स्थानीय थाने में मामले की तहरीर दी. तब तक यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका था, जिसकी वजह से पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर लिया. हालांकि, अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस कुछ कहने से बचती नजर आ रही है.