लखनऊ: देश में बलात्कार और हत्या की कई जघन्य घटनाओं को लेकर उठे विवाद के बीच उत्तर प्रदेश के खाद्य एवं रसद राज्य मंत्री रणवेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ धुन्नी सिंह ने गुरुवार को कहा कि समाज में अपराध बिल्कुल न होने की गारंटी तो भगवान राम भी नहीं दे पाये होंगे.

 

उत्तर प्रदेश के खाद्य एवं रसद राज्य मंत्री रणवेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ धुन्नी सिंह ने बाराबंकी में एक विभागीय समीक्षा बैठक से इतर संवाददाताओं से बातचीत में उन्नाव में एक कथित बलात्कार पीड़िता को जिंदा जलाये जाने के बारे में पूछे जाने पर कहा कि जब समाज है तो यह कह देना कि 100 प्रतिशत अपराध नहीं होगा, यह श्योरिटी तो मुझे नहीं लगता कि भगवान राम भी दे पाये होंगे. अगर कोई गुनाह हुआ है तो दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी, यह तय है.

प्रदेश सरकार का किया बचाव
उन्होंने कहा कि अपराध हर सरकार के शासनकाल में होता है लेकिन हमारी सरकार में दोषियों के खिलाफ समय पर सख्त कार्रवाई हुई है और हमने उन्हें पकड़कर जेल पहुंचाया है. सिंह ने प्रदेश सरकार का बचाव करते हुए कहा कि योगी और मोदी की सरकार में आरोपियों को संरक्षण नहीं मिलता, जबकि पूर्ववर्ती सरकारों में अपराधियों पर कोई नकेल नहीं कसी गई थी.