गोंडा: उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी ने अलीगढ़ में नाबालिग बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हर दुष्कर्म का नेचर अलग-अलग होता है.कोई बालिग है और सात-आठ साल से प्रेम संबंध चल रहा है. आज सवाल आता है कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ. तो आम सवाल है कि यह बात तो सात-आठ साल पहले उठ जानी चाहिए थी.Also Read - UP Covid Vaccinations: कोविड टीकाकरण 10 करोड़ पार करने वाला पहला राज्य बना यूपी, जानिए टॉप 5 में और कौन?

Also Read - मध्य प्रदेश: बर्थडे पार्टी में महिला पुलिसकर्मी से गैंगरेप, मुख्य आरोपी की माँ ने भी की मदद, 5 अरेस्ट

Also Read - UP: मुख्तार अंसारी के सहयोगी की 4 मंजिला बिल्‍डिंग की जा रही ध्वस्त, इमारत की कीमत 10 करोड़ रुपए

उपेंद्र तिवारी ने कहा कि दुष्कर्म का नेचर होता है. जैसे किसी नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म होता है तो उसे तो हम दुष्कर्म मानेंगे. लेकिन अगर वह महिला है और उसकी उम्र 30-35 साल है तो उसका नेचर अलग होता है. उन्होंने कहा कि कोई बालिग है और सात-आठ साल से प्रेम संबंध चल रहा है. आज सवाल आता है कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ. तो आम सवाल है कि यह बात तो सात-आठ साल पहले उठ जानी चाहिए थी. इस तरह की तमाम घटनाएं हैं, उनका अलग-अलग नेचर है. जहां भी ऐसी घटनाएं होती हैं, मुख्यमंत्री जी संज्ञान लेते हैं और उस पर कार्रवाई होती है. प्रशासन को भी निर्देश है कि इस तरह का मामला आए तो कड़ाई से निपटा जाए.

भाजपा विधायक के विवादित बोल- अधिकारी कर्मचारी ना दे सम्मान तो मारिए जूता

तिवारी ने अखिलेश यादव पर भी तंज कसा और कहा कि वह प्रयोग करते हैं. गठबंधन का असफल प्रयोग किया. पहले मस्जिद जाते थे, अब बाबा भोलेनाथ की शरण में गए हैं. आने वाले वक्त में हो सकता है अयोध्या भी जाएं. अभी अखिलेश यादव प्रयोग कर रहे हैं.