लखनऊ: यूपी के बरेली जिले में दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है. बरेली शहर के बारादरी थाना क्षेत्र में 15 साल के लड़के ने अपने एक अन्य नाबालिग दोस्त की चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या कर दी. वारदात के बाद आरोपी फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव लेने की कोशिश की परिजनों से काफी नोकझोंक हुई. मामले में पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

VIDEO: जौनपुर में मकान पर कब्‍जा करने को लेकर पथराव-फायरिंग, चार जख्‍मी

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बरेली जिले के कटुकुइयां इलाके में इनायतगंज बजरिया मोहल्ले का अशफाक का पुत्र गुलजार (16) रविवार रात करीब साढ़े 12 बजे अपने पिता की दुकान के बाहर बैठा था. उन्होंने बताया कि इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला उसका 15 वर्षीय दोस्त वहां आ गया. इस बीच दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. तभी उस लड़के ने अचानक चाकू निकालकर गुलजार पर ताबड़तोड़ प्रहार शुरू कर दिये. उन्होंने बताया कि गुलजार के पेट में एक के बाद एक कई प्रहार किए गये, जिससे उसकी आंतें बाहर निकल आयीं. चीख-पुकार मचने पर हमलावर फरार हो गया. परिजन घायल को अस्पताल ले गए. जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

हमलावर को पकड़ने के लिए पुलिस दे रही दबिश
बरेली के अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) अभिमन्यु सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर शहर के सभी थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. नाबालिग हमलावर को पकड़ने के लिए पुलिस रात से ही दबिश दे रही है. घटना के पीछे विवाद का अभी पता नहीं चला है. रात में ही पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लेना चाह रही थी लेकिन परिजन ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया. इसको लेकर पुलिस और परिजनों के बीच नोकझोंक भी हुई. पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ थाना बारादरी में रिपोर्ट दर्ज की है. शव का पोस्टमार्टम सोमवार को होगा.