बाराबंकी: बाराबंकी जिले के थाना सतरिख इलाके के एक गांव की छह साल की बच्ची से 65 वर्षीय बुजुर्ग के कथित रूप से दुराचार करने का मामला प्रकाश में आया है. थाना प्रभारी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि घटना एक सप्ताह पहले की है. थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली छह साल की बच्ची जब अपने घर के बाहर खेल रही थी तभी गांव का पन्नीलाल उसे बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया और वहां उसने बच्ची से कथित तौर पर दुराचार किया.

घटना के बाद बच्ची ने अपने पिता को यह बात बताई. बेटी के साथ हुई घटना की रिपोर्ट पिता ने थाने में शिकायत की. पहले पुलिस का कहना था कि जांच के बाद मामला दर्ज किया जाएगा. उच्च अधिकारियों से मामले की शिकायत करने के बाद पुलिस ने आरोपी के विरूद्ध बीते दिन मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

बीजेपी नेता पर लगे रेप के आरोप
उत्तर प्रदेश में रेप के मामले नहीं थम रहे हैं. आज ही भदोही जिले से बीजेपी नेता द्वारा रेप का मामला सामने आया है. बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष कन्हैया मिश्रा द्वारा महिला को होटल ले जाया गया. बीजेपी नेता ने महिला को अपनी बताया. इसके बाद होटल स्टाफ में कमरा दे दिया. कमरे में जाने के कुछ देर बाद ही कमरे से चीखने की आवाजें आने लगी. मौके पर पहुंचे होटल स्टाफ को महिला ने बताया कि बीजेपी नेता ने उसके साथ नौकरी का झांसा देकर रेप किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बीजेपी नेता को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. घटना की जांच की जा रही है.