मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में पुलिस मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों को गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया जबकि इस दौरान दो अन्य शातिर बदमाश अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में सफल रहे. मुठभेड़ में पुलिस का एक सिपाही भी गोली लगने से जख्मी हुआ है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गिरफ्तार बदमाशों पर विभिन्न जनपदों में करीब 40 आपराधिक मामले दर्ज हैं. Also Read - यूपी में एनकाउंटरः सिपाही हर्ष चौधरी शहीद, हिस्ट्रीशीटर बदमाश भी ढेर

Also Read - यूपी सरकार लंबे समय तक कोमा में रहने वाले पुलिसकर्मियों के आश्रितों को देगी पेंशन

Also Read - गाजियाबाद: गोली मारकर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या, कार में पड़ा था खून से लथपथ शव

दिवाली पर BJP पार्षद ने रिवॉल्‍वर से की फायरिंग, वीडियो फेसबुक पर डाला, अब हुई आफत

दो बदमाशों को लगी गोली, दो फरार

एसपी सिटी अंकित मित्तल ने रविवार को प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि मुठभेड़ शनिवार देर रात पुलिस और चार बदमाशों के बीच हुई थी. पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर लुटेरे लूट के बीस हजार रुपये नगद व दो तमंचे व कारतूस सहित गिरफ्तार किए गए है. मुठभेड़ के दौरान बदमाश सतपाल जाटव और रामपाल मौके से भागने में सफल हुए हैं. गिरफ्तार बदमाशों पर जनपद मुरादाबाद, रामपुर, संभल अमरोहा जनपदों में लूट एवं चोरी के लगभग 40 मामले पंजीकृत हैं. गिरफ्तार बदमाशों में लक्ष्मण पर अकेले 19 अपराधिक मामले दर्ज हैं वहीं छुट्टन पर करीब एक दर्जन मामले विभिन्न थाना क्षेत्रों में दर्ज हैं.

उन्होंने बताया कि 11 नवंबर को थाना कटघर पुलिस को क्षेत्र में कुछ बदमाशों के आने की सूचना मिली थी. पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर ग्राम वफातपुर के पास के जंगल से देर रात 1 बजे दो शातिर लुटेरे लक्ष्मण और छुट्टन को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी के दौरान पुलिस मुठभेड़ में बदमाश लक्ष्मण व छुट्टन गोली लगने के कारण गंभीर रूप से घायल हो गया वहीं मुठभेड़ के दौरान कॉन्स्टेबल सतवीर सिंह भी गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. (इनपुट एजेंसी)

गोंडा के डिप्टी सीएमओ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिवार ने कहा- काम के बोझ से थे डिप्रेशन में