लखनऊ: यूपी के फर्रुखाबाद जिले में दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है. जनपद में डकैतों ने लूटपाट का विरोध करने पर रिटायर्ड स्‍टेशन मास्‍टर की बहू की गला रेतकर हत्या कर दी. इसके बाद डकैत करीब 10 लाख रुपये के सामान और नकदी लूटकर ले गए. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है.

यूपी पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया एक लाख रुपए का इनामी बदमाश

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में कंपिल इलाके के ग्राम सपाखेड़ा के रहने वाले रिटायर्ड स्टेशन मास्टर जगदीश यादव घर के बाहर सो रहे थे. घर के अंदर उनके बेटे राजीव यादव की 26 वर्षीय पत्नी माया देवी सो रही थी. शनिवार की सुबह माया देवी का गला कटा शव और बिखरा सामान देखकर परिवार में हाहाकार मच गया. पुलिस अधीक्षक अतुल शर्मा ने बताया कि हत्यारों का सुराग लगाने के लिए खोजी कुत्ते ऑस्कर और फॉरेंसिक टीम को लगाया गया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस का कहना है कि वह घटना का जल्द खुलासा करेगी.

लूटपाट का विरोध करने पर हत्‍या
जानकारी के मुताबिक, रात के समय घर में करीब दर्जन भर बदमाश घुस गए. इस दौरान बदमाशों की आहट सुनकर घर में सो रही रिटायर्ड स्‍टेशन मास्‍टर की बहू जाग गई. इस दौरान बदमाशों ने जब उसने(माया देवी) ने लूटपाट का विरोध किया तो बदमाशों ने पहले धमकाया, इसके बाद गला रेतकर उसकी हत्‍या कर दी. इसके बाद बदमाश घर में रखा करीब दस लाख का सामान और गहने लेकर फरार हो गए.

अपराध रोकने में यूपी पुलिस नाकाम
यूपी पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने के लिए रोजाना अभियान चला रही है. इसके बाद भी बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं. बदमाश रोजाना आप‍राधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन पुलिस इन पर रोक लगाने में कामयाब नहीं हो सकी है.