फिरोजाबाद: नई नवेली दुल्हन ने जो किया, वह किसी को भी चौंका सकता है. दुल्हन ने अपने हाथों से शरबत बनाकर प्यार से पिलाया. हँसते-मुस्कुराते शरबत पीते रहे, लेकिन कुछ ही देर में सभी बेहोश हो गए. दुल्हन ने सभी के गहने बटोरे और घर में रखे तीन लाख रुपए लेकर फरार हो गई. सुबह जब ससुराल वाले होश में आए तो उन्हें घटना का पता चला. सभी को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

मंडप में दूल्हे को दुल्हन ने बताया बदसूरत, कहा- नहीं करूंगी शादी, फिर हुआ ये

शादी से लौट सभी को पिलाया शरबत
मामला फिरोजाबाद के टूंडला थाना इलाके का है. बताया जा रहा है कि यहां के राजा का ताल गांव में एक राकेश कुमार की शादी हुई. शादी फरवरी माह में हुई. बताया जा रहा है कि उसकी शादी जलेसर के गांव करधनी की रहने वाली रीता से हुई. राकेश ने बताया कि 22 अप्रैल को ही वह रीता को विदा कराकर घर लाया था. रीता को शाम में एक शादी में भेजा था. वह वापस लौटी. इसके बाद उसने सभी के लिए शरबत बनाया. बातें करते हुए सभी को शरबत पिलाया. शरबत पीने के बाद घर के सभी 6 सदस्य बेहोश हो गए. और रीता सब गहने और तीन लाख रुपए लेकर फरार हो गई.

सुबह पता चली घटना
दुल्हन के इस कारनामे का पता सुबह चला. राकेश को तलाशते हुए कुछ लोग उसके घर पहुंचे. यहां देखा तो सभी लोग बेहोश पड़े हुए थे. दरवाजे खुले थे. लोगों ने तुरंत ही सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. सभी का इलाज चल रहा है. परिजनों ने बताया कि होश में आने के बाद उन्होंने छानबीन की तो पता चला कि गहने और रुपए गायब हो गए हैं. दुल्हन के कपड़े भी नहीं थे.

नशे में दहेज मांग रहा दूल्हा जमकर पिटा, पुलिस से बोला- दुल्हन के घर वालों ने कोल्ड ड्रिंक में मिलाकर पिला दी

पुलिस ने दर्ज किया केस
उसकी सास शांति ने बताया कि बहू गुरुवार रात जेवर पहनकर दावत में गई थी. जब वापस आई तो उन लोगों ने जेवर ले लिए और अपने पास रख लिए. इसके बाद बहू शर्बत बनाकर लाई तो सभी को पिला दिया और इसके बाद सभी बेहोश हो गए. इसके बाद वह जेवर व नकदी लेकर फरार हो गई. मामले में पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार का कहना है कि ऐसा एक मामला संज्ञान में आया है, जिसमें एक नवविवाहिता सभी को कोई नशीला पदार्थ खिलाकर गायब हो गई है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.