नोएडा: उत्तर प्रदेश में बेटियो के साथ दुष्कर्म के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. गुरुवार को नोएडा से दुष्कर्म की घटना सामने आई. जिले के दादरी क्षेत्र में 13 वर्षीय किशोरी के साथ तीन युवकों ने दो दिन पहले कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया. घटना की रिपोर्ट पीड़िता की मां ने बृहस्पतिवार को थाना दादरी में दर्ज कराई है. रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है. Also Read - Sona Mohapatra ने निकिता तोमर की हत्या पर जताया दुख, सबसे पूछा एक तीखा सवाल?

पुलिस उपायुक्त (महिला सुरक्षा) वृंदा शुक्ला ने बताया कि दादरी में रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी के साथ छह अक्टूबर को उसके घर के सामने रहने वाले तीन युवकों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट आज पीड़िता की मां ने थाना दादरी में दर्ज कराई है. Also Read - VIDEO: DND फ्लाइ-वे पर प्रदर्शन से जाम की स्थिति, बिजनेसमैन की सुसाइड को लेकर गुर्जर समुदाय गुस्‍साया

डीसीपी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. Also Read - संदीपा धर की 'मुंभाई' में मुंह दिखाई, पुलिस और गैंगस्टर की दोस्ती में फूट डालेगी ये एक्ट्रेस

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि लड़की घर में अकेले थी तभी तीन लोगों ने उसे अगवा किया और तीन ने उसके साथ बारी बारी से दुष्कर्म किया. लड़की की हालत खराब होने के बाद वे तीनों अपराधी इसे अकेला छोड़कर चले गए. लड़की किसी तरह से अपने घर पहुंची और पूरी जानकारी परिवार वालों को दी.

बताया जा रहा है कि पीड़िता के परिवारवालों ने पहले इस मामले को गांव की पंचायत में उठाया लेकिन पंचायत ने इस पर परिवार को शांत रहने को कहा और मामले को रफा दफा करने के लिए कहा. दो दिन बाद लड़की की हालत खराब होने पर उसे अस्पताल ले जाया गया जहां इस घटना का खुलासा हुआ.