एटा: उत्तर प्रदेश में पुलिस कर्मी लगातार जान दे रहे हैं या ऐसी कोशिश कर रहे हैं. बांदा, बाराबंकी के बाद अब एटा जिले के थाना कोतवाली अलीगंज क्षेत्र में तैनात महेश सिंह नामक सिपाही ने थाना परिसर में ही जहर खा लिया. उसकी हालत गंभीर है. पुलिसकर्मियों ने सिपाही को गंभीर स्थिति में जिला चिकित्सालय एटा में उपचार के लिए भर्ती कराया है. सिपाही की हालत चिंताजनक बनी हुई है. घटना की सूचना पाकर सिपाही के परिजन भी जिला चिकित्सालय पहुंचे.

CM योगी के अपने ही बने ‘विपक्ष’, कैबिनेट मंत्री ने कहा- रुपए लेकर हो रहे एनकाउंटर, UP में जुर्म का शासन

पुलिस सूत्रों के अनुसार मूलरूप से इटावा निवासी सिपाही महेश सिंह अलीगंज थाने में मुंशी के पद पर तैनात हैं. महेश का दो पत्नियों को लेकर आपस में विवाद भी चल रहा था. इसी क्रम में उसने जहर खाया है. घटना की सूचना पाकर जिला चिकित्सालय में अपर पुलिस पुलिस अधीक्षक संजय कुमार सिपाही को देखने पहुंचे तथा उसके बेहतर उपचार के लिए चिकित्सकों को कहा.

यूपी: VIP ड्यूटी के बाद SDM ने की खुदकुशी, होमगार्ड से रायफल मांग सिर में मार ली गोली

बता दें कि यूपी में पुलिस महकमे व प्रशासनिक अधिकारी लगातार ऐसा कर रहे हैं. बाँदा में महिला सिपाही, फिर बाराबंकी में रविवार को महिला सिपाही ने जान दे दी. दोनों ने सुसाइड नोट में पुलिस अफसरों पर गंभीर आरोप लगाए थे. इसके साथ ही रविवार को ही ललितपुर के मड़ावरा के एसडीएम हेमेंद्र कुमार ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर ली थी. आखिर क्या वजह है और ऐसा क्या तनाव है कि अधिकारी पुलिस कर्मी जान दे रहे हैं.